• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, कहा- 'सीडनाज हमेशा जिंदा रहेंगे', देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, कहा- 'सीडनाज हमेशा जिंदा रहेंगे', देखें VIDEO

'सीडनाज' (SidNaaz) के फैंस का दिल टूट गए हैं. साभार: @viral bhayani/sidharth shukla

'सीडनाज' (SidNaaz) के फैंस का दिल टूट गए हैं. साभार: @viral bhayani/sidharth shukla

Sidharth Shukla Death: 'बिग बॉस 13' के विजेता और लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के आकस्मिक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया है. उनके दुखद निधन की खबर उनके फैंस (Sidharth Shukla Fans) के लिए एक बड़ा झटका है, जिन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक्टर अब उनके बीच नहीं रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    Sidharth Shukla Death: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता और लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के आकस्मिक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया है. अभिनेता का गुरुवार सुबह 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. उनके दुखद निधन की खबर उनके फैंस (Sidharth Shukla Fans) के लिए एक बड़ा झटका है, जिन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक्टर अब उनके बीच नहीं रहे. ‘सीडनाज’ (SidNaaz) के फैंस के दिल टूट गए हैं. हाल ही में ‘सीडनाज’ #SidNaaz के एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ी में से एक थी. ‘सीडनाज’ #SidNaaz सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता रहता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, उनकी एक फैन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वह लोगों से कह रही हैं कि, ‘सीडनाज’ का अंत नहीं हुआ है वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. आप प्लीज ये कहना बंद करिए कि ‘सीडनाज’ का अंत हो गया है. हम उनको अपने यादों में हमेंशा जिंदा रखेंगे. यहां देखिए वीडियो.

    ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता बोले- ‘वह ठीक नहीं है’

    याद दिला दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) और शहनाज़ गिल के डेटिंग की अफवाहें थीं. दर्शक उन्हें ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद भी एक साथ देखना बहुत पसंद करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) और ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए थे. आपको बता दें, शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आखिरी बार ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर नजर आए थे. दोनों ने वहां भी फैंस का दिल जीत लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज