Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी लगाई लाल बिंदी, फोटो शेयर कर अक्षय कुमार के नाम लिखा खास नोट

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी लगाई लाल बिंदी, फोटो शेयर कर अक्षय कुमार के नाम लिखा खास नोट

(photo credit: instagram/@realsidharthshukla)

(photo credit: instagram/@realsidharthshukla)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी अब इस कैंपेन में हिस्सा लिया है और थर्ड जेंडर के समर्थन मे उतरे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लाल बिंदी लगाए दिख रहे हैं.

    मुंबईः फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) में किन्नर का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किन्नरों के हक के लिए एक नई पहल 'अब हमारी बारी है' की शुरुआत की है. जिसका मकसद जेंडर इक्वेलिटी को बढ़ावा देना और किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाना है. इस संबंध में हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Film Laxmii) ने एक वीडियो शेयर किया था और सभी से उनकी इस मुहीम में जुड़ने की अपील की थी. जिसके चलते, अब कई सेलिब्रिटी बिंदी लगाकर अपनी फोटो पोस्ट कर रहे हैं और अक्षय की इस मुहीम में उनका साथ दे रहे हैं.

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी अब इस कैंपेन में हिस्सा लिया है और थर्ड जेंडर के समर्थन मे उतरे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लाल बिंदी लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा थर्ड जेंडर के समर्थन में चलाए जा रहे इस केंपेन को लेकर अक्षय की तारीफ भी की है. फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में अक्षय कुमार की तारीफ की है.




    सिद्धार्थ लिखते हैं- 'असल में अक्की सर ने जो पहल शुरू की है, वह तारीफ के लायक है. हमें एक कदम आगे बढ़ाना और थर्ड जेंडर के प्रति प्यार, स्वीकृति और समर्थन दिखाना था. चलो लाल बिंदी लगाते हैं और एक साथ आते हैं क्योंकि अब हमारी बारी है उनका साथ देने की जिन्होंने आज तक हमारी खुशी में साथ दिया.' सिद्धार्थ शुक्ला के इस पोस्ट को लेकर अब यूजर्स उनकी और अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं.

    Tags: Akshay kumar, Sidharth Shukla

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर