होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत संग उनकी पुरानी फोटो, देखकर नम हुईं फैंस की आंखें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत संग उनकी पुरानी फोटो, देखकर नम हुईं फैंस की आंखें

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फोटो वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फोटो वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते 40 वर्ष ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः टीवी और बॉलीवुड के मशूहर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उनकी निधन की खबर (Sidharth Shukla Died) ने एक्टर के परिवार और उनके दोस्तों को ही नहीं, उनके लाखों फैंस को भी गहरा सदमा पहुंचाया है. आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होना है. इस बीच, दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर सिद्धार्थ शुक्ला की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ वाली एक फोटो शेयर कर रहे हैं.

    इस फोटो में दोनों सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत हंसते हुए एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि कैसे एक साल के भीतर दोनों अभिनेताओं का असमय निधन हो गया. सुशांत सिंह राजपूत का निधन 1 साल पहले यानी जून 2020 में हो गया था. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते गुरुवार यानी 2 सितंबर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत और सिद्धार्थ की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों मिलते-जुलते पोज देते नजर आ रहे हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत, 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से उनके फैंस में ही नहीं पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी, जो आज भी शांत नहीं हो सकी है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट के खुलासे से भी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने अब इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है.

    sushant sidharth, bollywood news in hindi, sidharth shukla news in hindi,

    सुशांत-सिद्धार्थ की फोटो वायरल हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

    सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार सुबह तीन-साढ़े तीन बजे सिद्धार्थ उठे थे. एक्टर ने अपनी मां को सीने में दर्द की शिकायत बताई थी. गुरुवार को 4 घंटे तक उनका पोस्टमार्टम चला. आज सुबह 11 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी उनके परिवारवालों को सौंप दी जाएगी. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

    Tags: Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death, Sushant singh Rajput

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें