सिद्धार्थ मल्होत्रा की खुली पोल, नौवीं में ही हो गए थे फेल, लड़कियों का था चक्कर

यह एक संयोग ही है कि एक शख्स जो नौवीं में ही फेल हो गया था, उसके बॉलवुड करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' जैसी फिल्म से हुआ.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:55 PM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा की खुली पोल, नौवीं में ही हो गए थे फेल, लड़कियों का था चक्कर
हाल ही में सिद्धार्थ की अगली फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज हुआ है.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:55 PM IST
यह एक संयोग ही है कि एक शख्स जो नौवीं में ही फेल हो गया था, उसके बॉलवुड करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' जैसी फिल्म से हुआ. यही नहीं अभिनेता को इस फिल्म में भी दो छात्रों में से ज्यादा मेधावी वाले छात्र का किरदार मिला. हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा की. उनकी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी आने वाली है.

फिल्म पहले होने वाले प्रमोशन के दौरान एक्टर मीडिया व अन्य माध्यमों से मुखातिब होते हैं. इस दौरान उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खुल जाते हैं. इसी क्रम में चर्च‌ित टीवी शो द कपिल शर्मा शो में परिणीत‌ि चोपड़ा के साथ पहुंचे थे. यहां उन्होंने बताया कि वे नौंवी में ही फेल हो गए थे. तब उनका दिमाग कई दूसरी चीजों में लगने लगा था. इनमें सबसे खास वजह थी उनका लड़कियों के प्र‌ति आकर्षित हो जाना.

उल्लेखनीय है कि नौवीं में आम तौर पर छात्रों की उम्र में करीब 15 साल होती है. यही वो मौका होता है जब बाल्यावस्‍था से उम्र किशोरावस्‍था की ओर बढ़ रही होती है और विपरीत लिंग की ओर झुकाव बढ़ता है.



फेल होने का पड़ा सकारात्मक प्रभाव
इस बारे में सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, 'मैं उन दिनों पढ़ाई पर उस‌ तरह से फोकस नहीं कर पा रहा था. नतीजा ये निकला कि मैं नौवीं में ही फेल हो गया. लेकिन इसका मेरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा. मुझे कोएड स्कूल में पढ़ाया जाने लगा. वहां मेरी जिंदगी कई चीजें ऐसी घटीं, जिनसे काफी कुछ सीखने को मिला.'

यह भी पढ़ेंः बिहार में दूल्हा किडनैप करके शादी करवा रहे हैं बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार, देखें वीडियो
Loading...

लड़कों को किडनैप करने पर आधारित है सिद्धार्थ की अगली फिल्म
हाल ही में सिद्धार्थ की अगली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसमें 'बिहार में तीन तरह से जोड़ियां बनती हैं बाबू... हिम्मत वालों की अरेंज जोड़ी, किस्मत वालों की लव जोड़ी और दहेज के लालचियों की जबरिया जोड़ी' जैसे डायलॉग हैं. इसमें दहेज में गाड़ी और मंहगे सामान की डिमांड करने वाले दूल्हों की एक के बाद एक किडनैपिंग हो रही है. और तो और मार-पीट कर जबरदस्ती इन दूल्हों की शादी किसी दूसरी लड़की से करवाई जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...