होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धू मूसेवाला के नए गाने ‘जांदी वार’ के रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक, सलीम मर्चेंट को दिए एड हटाने के निर्देश

सिद्धू मूसेवाला के नए गाने ‘जांदी वार’ के रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक, सलीम मर्चेंट को दिए एड हटाने के निर्देश

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कोर्ट में की थी अपील. (फोटो साभार: salimmerchant/Instagram)

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कोर्ट में की थी अपील. (फोटो साभार: salimmerchant/Instagram)

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) का नया गाना ‘जांदी वार’ 2 सितंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन सिंगर के पिता की याचिक ...अधिक पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) का नया गाना ‘जांदी वार’ के रिलीज को लेकर कुछ दिन पहले ही संगीतकार सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) ने जानकारी दी थी. एक वीडियो रिलीज कर सलीम ने सिंगर की तारीफ करते हुए गाने को 2 सितंबर को रिलीज करने डेट अनाउंस की थी. सलीम के इस ऐलान के बाद दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू के पिता ने गाने की रिलीज रोकने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की. जिसके बाद मनसा जिला न्यायालय ने गाने पर रोक लगाते हुए गाने के प्रचार-प्रसार को लेकर बनाए गए सारे एड हटाने के निर्देश भी सलीम को दिए हैं.

कोर्ट में लंबी बहस के बाद रिलीज पर रोक लगाने के आदेश दिए गए. कोर्ट के आदेश में सारे एड हटाने का भी निर्देश दिया गया. सिद्धू मूसेवाला के पिता का कहना है कि अभी वह अपने बेटे की मौत का केस लड़ रहे हैं. इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं ऐसे में अपना पूरा फोकस केस पर ही लगाया चाहते हैं.

सलीम ने दी थी गाने की जानकारी
बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर  ‘जांदी वार’ गाने को लेकर बताया था कि ऑफिशियली 2 सितंबर को इसे रिलीज करेंगे. इस गाने को सिद्धू और सिंगर अफसाना खान के साथ शूट किया गया है. सलीम की इस जानकारी के बाद सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने इसे रिलीज नहीं करने की कोर्ट में अपील की थी.


सिद्धू के माता-पिता के आशीर्वाद के बाद ही रिलीज होगा गाना
गाने के रिलीज पर रोक लगाने का निर्देश दिए जाने के बाद सलीम ने कहा है कि अब ये गाना 2 सितंबर को रिलीज नहीं किया जाएगा. सिद्धू के माता-पिता के आशीर्वाद के बिना हम कोई ऐसा कदम नहीं उठाएंगे. उनके परमिशन के बाद ही गाने को रिलीज किया जाएगा. सलीम ने इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी भी दी है.

News18 Hindi

(फोटो साभार: salimmerchant/Instagram)

SYL गाना भी यूट्यूब से हटाया गया
बता दें कि इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘एसवाईएल’ को यूट्यूब से हटा दिया गया था. ये गाना रिलीज होते ही विवादों में आ गया था. इस गाने का वीडियो खुल नहीं रहा था और लिखकर आ रहा था कि सरकार की शिकायत पर इसे साइट से हटा दिया गया है. हालांकि इसे रिलीज होते ही करीब डेढ़ करोड़ से अधिक लोग देख चुके थे.

Tags: Salim Merchant, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें