लाइव टीवी

दिल्ली से आतंकी पकड़े जाने पर सिमी ग्रेवाल के ट्वीट पर बवाल, लोगों ने कहा- गिरफ्तार करो इसे

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 11:47 PM IST
दिल्ली से आतंकी पकड़े जाने पर सिमी ग्रेवाल के ट्वीट पर बवाल, लोगों ने कहा- गिरफ्तार करो इसे
सिमी गरेवाल

दिल्ली में गणतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी हमले साजिश करने वाले तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इसपर बॉलीवुड अभिनेत्री ने कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने पर बयान देकर घिर गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनके ऊपर कई तरह की टीका-टिप्पणी कर रहे हैं. सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली से आतंकी पकड़ाते हैं. गणतंत्रता दिवस पर बम ब्लास्ट होता. सैकड़ों मरते. मुस्लिमों पर आरोप लगता. मु‌स्लिम निशाना बनाए जाते. यही पटकथा थी?" इसके बाद लोगों ने कहा इन्हें गिरफ्तार लेना चाहिए.




असल में दिल्ली (Delhi) पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक (Amulya Patnaik) ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों (Police Officers) के साथ एक बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के पहले संबंधित अधिकारियों के क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ होने वाले प्रयास की जानकारी ली थी.



दरअसल, राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी से पहले 3 आतंकी पकड़े गए हैं. जिसके बाद से दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. जानकारी के अनुसार आईएसआईएस के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी कि पकड़े गए आरोपी तमिलनाडु से फरार थे. पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया था कि इनके तीन अन्य साथी नेपाल फरार हो गए. आरोपियों पर दिल्ली और पश्चिमी यूपी में टेरर स्ट्राइक की प्लानिंग करने का आरोप लगा है. इनमें से दो आरोपियों के पास से 9 एमएम की पिस्टल भी बरामद हुई थी.

इस मसले पर सिमी ने अपनी बात रखी है. उनके बयान को व्यंग के तौर पर देखा जा रहा है और इस बयान के मद्देनजर उनकी आलोचना हो रही है.

लोगों ने उनके ऊपर इतने तीखे कमेंट किए कि अंत में सिमी ने खुलकर कहा कि उनके परिवार की तीन पीढ़ियां देश को समर्पित रही हैं. वे सभी आर्मी ऑफिसर रहे हैं. उन्होंने बहादुरी से देश की सेवा की है.



इससे पहले सिमी ग्रेवाल ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद हो रहे हो-हल्ले पर भी मुखर होकर दीपिका सपोर्ट में उतरी थीं. उन्होंने ट्वीट किया 'दीपिका पादुकोण, मैं आपके कमिटमेंट और दिलेरी की प्रशंसा करती हूं. आप हीरो हैं.'

यह भी पढ़ेंः 'सिटाडेल' में ब्रिटेन के इस जाने-माने एक्टर के साथ नजर आएंगीं प्रियंका चोपड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर