Home /News /entertainment /

अदनान सामी के बेटे का गाना 'मैं तेरा' मचा रहा हंगामा, बिलकुल पिता की तरह गाते हैं अजान सामी

अदनान सामी के बेटे का गाना 'मैं तेरा' मचा रहा हंगामा, बिलकुल पिता की तरह गाते हैं अजान सामी

अदनान सामी के बेटे अजान सामी खान का गाना वायरल-फोटो साभार : azaanskhn/Instagram

अदनान सामी के बेटे अजान सामी खान का गाना वायरल-फोटो साभार : azaanskhn/Instagram

सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) के बेटे अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) भी पिता के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है.

    नई दिल्ली. सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) के बेटे अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) का नया म्यूजिक एलबम ‘मैं तेरा’ (Main Tera) रिलीज होती ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रिलीज होने के चंद दिनों के अंदर इस गाने पर 30 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है.

    ‘हमको भी तो लिफ्ट करा दे’ गाने से चर्चित अदनान सामी कभी अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी शादी को लेकर, तो कभी अपने वजन को कम करने को लेकर. लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. अदनान इन दिनों अपने बेटे अजान सामी खान के नए एल्बम की वजह से चर्चा में हैं. अजान के नए एल्बम ‘मैं तेरा’ (Main Tera) में 9 गाने हैं. टाइटल सॉन्ग का पहला वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है. अपने पिता की तरह ही शानदार आवाज के मालिक अजान सामीन ने पाकिस्तानी फिल्मों में कंपोजर रह चुके हैं. सिंगर के रूप में इस एल्बम से डेब्यू कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह एक लेखक भी हैं.

    अदनान सामी के बेटे अजान सामी खान ने अपने पिता से मिली सबसे अच्छी सलाह सोशल मीडिया पर शेयर किया. अदनान सामी की पूर्व पत्नी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार के बेटे अजान ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो, मेरे मां-बाप ने मेरे काम में बहुत मदद की है. उनकी सैटिस्फेक्शन लेवल बहुत हाई है. इसलिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ती है. चूंकि दोनों को मुझसे बेहतर की उम्मीद है, इसलिए वे आसानी से खुश नहीं होते हैं. मुझे याद है कि बाबा ने मुझे एक बार कहा था जब तुम्हारा गाना बजे तो भले ही लोगों को गीत की भाषा समझ में न आए, लेकिन उनके दिलों को छू जाए. तब ही जाकर आप एक एक कलाकार के रुप में अपनी जगह बना पाते हैं’.

    अजान सामी खान ने जब अपने एल्बम का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था तो अदनान सामी ने कमेंट किया था. म्यूअजान सामी खान के इस एल्बम में राहत फतेह अली खान ने भी अपनी आवाज दी है. अपने पहले एल्बम को लेकर अजान काफी उत्साहित हैं.

    Tags: Music, Pakistani Actress

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर