Women's Day पर हर्षदीप कौर ने दिखाई बेटे की पहली झलक, पोस्ट कर फैंस को कहा 'शुक्रिया'

हर्षदीप कौर ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक (फोटो साभार: @Harshdeep Kaur)

हर्षदीप कौर ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक (फोटो साभार: @Harshdeep Kaur)

हर्षदीप कौर ने अपने बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. साथ ही फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. फोटो में हर्षदीप के बेटे की शक्ल साफ नजर नहीं आ रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) के घर पर हाल ही में किलकारियां गूंजी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया. हर्षदीप कौर ने फैंस के साथ गुड न्यूज भी शेयर की थी. इसी कड़ी में आज हर्षदीप कौर ने अपने बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. साथ ही फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. फोटो में हर्षदीप के बेटे की शक्ल साफ नजर नहीं आ रही है.

सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उन्होंने गोद में अपने बेटे को उठा रखा है. हर्षदीप ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम तीनों की तरफ से शुक्रिया. बीते कुछ दिनों में कई चीजें बदल गई हैं लेकिन एक चीज नहीं बदली है वो आपका प्यार और आशीर्वाद. सतनाम वाहेगुरु. हर्षदीप के पोस्ट पर फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त कमेंट कर रहे हैं.

Harshdeep Kaur, Harshdeep Kaur son
हर्षदीप कौर अपने बच्चे के साथ (फोटो साभार: @Harshdeep Kaur)





हर्षदीप कौर ने 2 मार्च को बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर पोस्ट लिखा था. इस तस्वीर पर लिखा है- लड़का हुआ. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा- 'थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया. हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते.'

आपको बता दें कि हर्षदीप बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर हैं. हर्षदीप ने इंडस्ट्री को हीर हीर, जालिमा, दिलबरो, कतिया करूं, गोडे नाल इश्क मिटा, कबीरा जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं. इसके अलावा सिंगर सूफी सॉन्ग्स भी गाती हैं. हर्षदीप ने 20 मार्च साल 2015 को मनकीत सिंह से शादी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज