लाइव टीवी

मुझे सुपरस्‍टार बनने की भूख है, मैं खुद को टॉप 10 लिस्‍ट में देखना चाहता हूं: हिमेश रेशमिया

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 6:52 PM IST
मुझे सुपरस्‍टार बनने की भूख है, मैं खुद को टॉप 10 लिस्‍ट में देखना चाहता हूं: हिमेश रेशमिया
हिमेश रेशमिया ने News18 हिंदी से बातचीत की. PIC- TWITTER

जल्द ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) फिल्म 'हैपी हार्डी एंड हीर' में डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सिंगर, राइटर और कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) कई फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं. हालांकि हिमेश का म्यूजिक में करियर बेहद उम्दा रहा लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में अभी भी हिमेश ने हार नहीं मानी है. जल्द ही हिमेश रेशमिया 'हैपी हार्डी एंड हीर' फिल्म में एक बार फिर पर्दे पर एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.

हिमेश ने News18 हिंदी से बातचीत में बताया कि शुरुआत में लोग उनके म्यूजिक और गायकी का भी मजाक बनाते थे और उनकी खूब आलोचना करते थे लेकिन कुछ वक्‍त के बाद उनका सिंगिंग स्टाइल एक ट्रेंड बन गया और उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में अच्छा स्टारडम मिला. हिमेश कहते हैं मुझे अब सुपरस्टार वाले स्टार डम की भूख है और मैं अपने इस सपने को खुद को सुपर स्टार बनते हुए देखना चाहता हूं.

हिमेश रेशमिया की अगली फिल्‍म आ रही है. PIC- Youtube


News18 हिंदी से बातचीत को आगे बढ़ाते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा कि हालांकि अभी तक मुझे मेरी फिल्मों की ओपनिंग बहुत बेहतर धमाकेदार नहीं मिली है, लेकिन मैंने अभी भी अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है और मै इंतजार कर रहा हूं कि एक न एक दिन कोई ऐसा फ्राइडे आएगा, जब मेरी फिल्म की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश होगी और लोग मेरी आलोचना बंद करके मेरी एक्टिंग की तारीफ करेंगे.

हिमेश कहते हैं,  'हालांकि मेरी आने वाली फिल्म का म्यूजिक तो पहले ही हिट हो चुका है. बस अब फिल्म को लोग और पसंद कर लें तो मेरे एक्टिंग करियर की नैय्या भी पार लग जाएगी. हिमेश अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने वाला हर शख्स अपने आपको अमिताभ बच्चन जैसा सुपरस्टार देखना चाहता है क्योंकि स्टार कई हो सकते हैं लेकिन बच्चन साहब की शोहरत का कोई मुकाबला नहीं है. मैं भी अमिताभ बच्चन जैसा सुपरस्टार बनना चाहता हूं. बस मेरी यही ख्वाहिश है कि आने वाले वक्‍त में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप टेन सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपना नाम देखना चाहता हूं.'

फिल्‍म में डबल रोल में दिखेंगे हिमेश रेशमिया. PIC- Youtube


हिमेश रेशमिया ने आगे कहा, 'लोग कहते हैं कि आजकल वेब सीरीज का कंटेंट आ गया है और स्टारडम अब फ्राइडे तय नहीं करता तो मैं आपको बता दूं कि फ्राइडे ही आज भी सुपरस्टार तय करता है. वेब सीरीज प्लेटफॉर्म स्टार तय कर सकता है लेकिन सुपर स्टार नहीं. आपने वेब सीरीज के स्टार को पहली फिल्म में सुपर स्टार बनते नहीं देखा होगा लेकिन फिल्मों का सुपरस्टार वेब सीरीज में भी सुपरस्टार की तरह ही एंट्री करता है. बस यही फर्क है फ्राइडे के स्टार डम में.'

बता दें कि जल्द ही हिमेश फिल्म 'हैपी हार्डी एंड हीर' में डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि हिमेश रेशमिया की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रेस्पॉन्स मिलता है और फिल्म कितनी कमाई कर पाती है क्योंकि बॉक्स ऑफिस की कमाई पर ही हिमेश रेशमिया का सुपरस्टार का सपना और एक्टिंग करियर टिका है.

यह भी पढ़ें: स्‍वराज कौशल बोले- नसीरुद्दीन शाह, तुम्‍हारे शब्‍द मेरे मन की मर्यादा पार कर चुके हैं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर