Home /News /entertainment /

Covid फैलाने को लेकर बदनाम हो चुकीं कनिका कपूर ने गाया Pushpa का हिंदी आइटम सॉन्ग Oo Bolega, अब वायरल हुआ डांस

Covid फैलाने को लेकर बदनाम हो चुकीं कनिका कपूर ने गाया Pushpa का हिंदी आइटम सॉन्ग Oo Bolega, अब वायरल हुआ डांस

कनिका कपूर ने पुष्पा के हिंदी आइटम गाने से मचाया धमाल (फोटो इंस्टाग्राम)

कनिका कपूर ने पुष्पा के हिंदी आइटम गाने से मचाया धमाल (फोटो इंस्टाग्राम)

Pushpa Hindi Item Song: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पाः द राइज (Pushpa) के हिंदी वर्जन के आइटम सॉन्ग Oo Bolega ya Oo Oo Bolega को कनिका कपूर ने आवाज दी है. अब उन्होंने इस पर अपने ही स्टाइल में डांस कर लोगों का अटेंशन लिया है. कनिका इससे पहले कोविड फैलाने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पाः द राइज (Pushpa: the rise) कोविड की पाबंदियों (Covid 19) के बीच भी धमाल कर रही है. 17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक तकरीबन 350 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. हाल ही में इसे तमिलनाडु में फिर से थिएटर्स में लगाया गया है, क्योंकि एग्जिबिटर्स के पास कोई बड़ी फिल्म नहीं थी. जहां एक ओर इसके अभिनय की तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी ओर इसके गाने भी काफी वायरल हो रहे हैं फिर चाहे वो तेलुगू में हो या फिर हिंदी. पुष्पा का हर लोगों को पसंद आ रहा है और यही वजह है कि उन पर जबरदस्त रील्स बन रहे हैं. बहरहाल, यहां हम पुष्पा के हिंदी वर्जन में आइटम सॉन्ग को आवाज देने वाली सिंगर कनिका कपूर के बारे में बात कर रहे हैं.

‘Ohh antava’ के हिंदी वर्जन को कनिका ने दी आवाज

कनिका कपूर ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने ही द्वारा गाए गए गाने पर थिरकतीं दिख रही हैं. दरअसल, यहां आपको पुष्पा के हिंदी वर्जन के आइटम सॉन्ग ‘Oo Bolega ya Oo Oo Bolega’ को लेकर बात हो रही है. ये तेलुगू सॉन्ग ‘ohh antava’ का हिंदी वर्जन है जिसे कनिका ने गाया है. फिल्म का ये गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है और अब इस पर खुद इसकी सिंगर ने डांस मूव्स दिखाए हैं. हालांकि, इस पर उन्होंने अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के स्टेप्स को कॉफी न करे हुए अपने स्टाइल में डांस किया है.

कनिका ने अपने गाने ‘Oo Bolega’ पर किया अपने ही स्टाइल में किया डांस

कनिका के वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिस पर लोग शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. पुष्पा के इस गाने की वजह से कनिका सुर्खियों में हैं जबकि इससे पहले वे कोविड फैलाने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. जी हां, आपको बता दें कि ये वही बॉलीवुड सिंगर हैं जिनका नाम मार्च 2020 में कोविड प्रसार के दौरान काफी बदनाम किया जा रहा है. लोगों ने तरह-तरह के मीम बनाकर उन्हें ट्रोल किया था.

कोविड फैलाने को लेकर चर्चा में रह चुकीं कनिका कपूर

दरअसल, कोविड की देश में जब शुरुआत हुई थी तब कनिका लंदन से भारत लौटी थीं और उस बीच देश की राजनीति से ताल्लुक रखने वाली तमाम नेताओं से मिली थीं. लंदन से आने के बाद वे लखनऊ में दो-तीन बड़ी पार्टियों में बतौर कलाकार हिस्सा लिया था जिनमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे. बाद में उनमें कोरोना वायरस संक्रमण पाए जाने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया था. हालांकि, उन्होंने सफाई भी दी थी कि उनकी वजह से कोविड नहीं हुआ. क्योंकि एयरपोर्ट पर उनकी थर्मल स्क्रीनिंग भी हुई थी जब उनमें कोविड-19 के लक्षण सामने नहीं आए थे.

Tags: Allu Arjun, COVID 19, Kanika Kapoor, Samantha akkineni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर