लाइव टीवी

मुसीबत में लोगों की मदद कर रहे मीका सिंह, जगह-जगह ट्रकों में भरकर बंटवाया राशन

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 12:32 PM IST
मुसीबत में लोगों की मदद कर रहे मीका सिंह, जगह-जगह ट्रकों में भरकर बंटवाया राशन
मिका सिंह ने की लोगों की मदद

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए सिंगर मीका सिंह (Mika Singh). हाल ही में मीका ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए राशन बंटवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में बने हालात पर लगाम लगाने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया गया है. ये लॉकडाउन लोगों की सुरक्षा के लिए तो है लेकिन इसके चलते सारा काम पूरी तरह ठप पड़ गया है. इस लॉकडाउन ने गरीब वर्ग को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. वहीं ऐसे लोगों की मदद के लिए मनोरंजन इंडस्ट्री से कई लोग आगे आए हैं. इन्हीं में जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Singer Mika Singh) भी शामिल हैं. हाल ही में मीका ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए राशन बंटवाया है. इस नेक काम का वीडियो उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया है.

मुंबई में कई ऐसी जगहें हैं जहां मजदूर रहते हैं, ये वर्ग हर दिन कमाई कर अपना पेट भरता है. वहीं कोरोना वायरस के चलते पैदा हुए हालातों से लोग एक वक्त के खाने के लिए परेशान हैं. इन लोगों की इस मुश्किल समय में मदद के लिए सिंगर मीका सिंह भी आगे आए हैं. सिंगर मीका सिंह लोगों को राशन का सामान बांट रहे हैं. मीका सिंह ने ट्रकों में भरकर खाने की सामग्री बंटवाई है. राशन के अलावा मीका सब्जियां भी उपलब्ध करवा रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Hey guys . I’ve been doing charity for over 10 years now.. I know all of you want to do it too. You dont have to think or spend lots of money, just spend Rs 50 and buy 1kg of rice or other staple goods that are cheap like normal biscuits to those in need. Your little time can change lives.. 🙏🏼


A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on






बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने एनजीओ ‘Divinetouch’ के जरिए अक्सर लोगों की मदद करते रहे हैं. बता दें कि मीका सिंह के इस एनजीओ के जरिए लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाने का काम किया जाता है. उन्हें सिलाई कढ़ाई, बुनाई जैसे कोर्स करवाए जाते हैं. वहीं इसी संस्था के जरिए मीका सिंह ने मुश्किल वक्त में मजबूर लोगों की मदद की है.

वहीं लोगों को जागरूक करने और जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रेरित करने के लिए मीका ने इस नेक काम का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस वीडियो पर उन्हें खूब तारीफ मिल रही हैं. इस वीडियो में वो अपने हाथों से लोगों को राशन बांटते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में गंदे डोरमैट धोती दिखीं हिना खान, वीडियो देखकर चौंक गए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading