नीति मोहन-निहार पांड्या बने पैरेंट्स, सिंगर ने दिया बेटे को जन्म

नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neetimohan18)

नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neetimohan18)

निहार पांड्या (Nihaar Pandya) ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के जन्म का ऐलान किया है. उन्होंने इस अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर करने के लिए एक बेहद स्पेशल फोटो भी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने दोनों का हेल्थ अपडेट दिया है.

  • Share this:

मुंबईः एक्टर निहार पांड्या (Nihaar Pandya) और सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने बुधवार को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया. सिंगर नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सेलिब्रिटी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. निहार पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के जन्म का ऐलान किया है. उन्होंने इस अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर करने के लिए एक बेहद स्पेशल फोटो भी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने दोनों का हेल्थ अपडेट दिया है.

ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में निहार पांड्या पत्नी नीति मोहन के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं. वहीं नीति, फोटो में बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की यह फोटो इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. बच्चे और पत्नी नीति मोहन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए निहार ने यह भी बताया है कि नीति और उनका बेटा दोनों ही पूरी तरह सुरक्षित और स्वस्थ हैं. निहार और नीति 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब दोनों एक बच्चे के पैरेंट्स बन गए हैं.

निहार पांड्या ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे मौका दिया है कि मैं उसे वह सब सिखा सकूं, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है. वह हमेशा मेरे जीवन में हर दिन प्यार और ढेर सारा प्यार बिखेरती रहीं. सबसे महत्वपूर्ण बात कि नीति और हमारा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आज मुंबई में जब बादल और बारिश हो रही है तब हमने अपनी जिंदगी के नए उगते सूरज का स्वागत किया. हम सभी और पांड्या आप सभी परिवार, दोस्त, डॉक्टर और भगवान का हाथ जोड़कर शुक्रिया करते हैं. आप सबने हमेशा हमे प्यार दिया और साथ निभाया.'

niahaar pandya, neeti mohan
निहार पांड्या ने पोस्ट के जरिए शेयर की बेटा होने की खुशी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः nihaarpandya)

नीति मोहन की दोनों बहनों शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन ने भी सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी शेयर की है. शक्ति मोहन ने मोहन सिस्टर्स की फोटो शेयर की है और फैंस के साथ अपने मासी बनने की खुशी शेयर की है. शक्ति के अलावा मुक्ति मोहन ने भी सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी शेयर की है और फैंस से बहन और उनके बेटे के लिए दुआएं करने के लिए शुक्रिया कहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज