लाइव टीवी

ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्‍कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- मैं मरना चाहती थी

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 6:03 PM IST
ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्‍कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- मैं मरना चाहती थी
इमोशनल हो गई थीं नेहा कक्‍कड़.

सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने इंडियन आइडल (Indian Idol) के एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासे किए हैं. इसमें उन्‍होंने हिमांश कोहली से ब्रेकअप पर भी चर्चा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 6:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपनी आवाज और स्‍टाइल से लोगों को अपने गानों का दीवाना बनाने वाली सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा शॉकिंग खुलासा किया है. उन्‍होंने यह खुलासा सिंगिंग शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में किया और इस दौरान वह खुद को रोने से भी नहीं रोक पाईं.

इंडियन आइडल के शनिवार के एपिसोड में सिंगर नेहा कक्‍कड़ हिमांश कोहली के साथ उनके ब्रेकअप के बारे मे बात की. इस दौरान नेहा कक्‍कड़ ने इमोशनल होते हुए कहा कि वह हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अंदर से काफी टूट गई थीं. उनकी लाइफ में वो समय ऐसा था जब वह बहुत दर्द में जी रही थीं. उन्‍होंने बताया कि वो ऐसा समय था तब वह जीना नहीं चाहती थीं, बल्कि मरना चाहती थीं.

 




 



View this post on Instagram




 

Full Video in Bio Big Big Thanks to @anshul300 @babbu11111 @manindarbuttar @mixsingh @gurinderjit1 @singh.shinda @desimusicfactory @raghav.sharma.14661


A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on






नेहा कक्‍कड़ ने कहा कि हिमांश से ब्रेकअप के बाद वाले समय में मुझे लगने लगा था कि लाइफ मेरे साथ काफी अनफेयर हो गई थी. इसलिए मैं जीना नहीं चाहती थी. हालांकि अब वह अच्‍छा समय बिता रही हैं.

बता दें कि नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली करीब 4 साल तक रिलेशन में रहे थे. लेकिन किसी बात को लेकर दोनों को बाद में ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद नेहा कक्‍कड़ डिप्रेशन में चली गई थीं.

यह भी पढ़ें: महंगी प्याज के लिए PAPA ने ये क्या किया, हिना खान ने शेयर किया फनी VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 5:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर