वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमित हुए सिंगर पलाश सेन, कहा- 'खबर अच्छी नहीं है'

फोटो साभार: @PalashSen

फोटो साभार: @PalashSen

गायक पलाश सेन (Palash Sen) ने शनिवार को बताया की वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. गौर करने वाली बात ये है कि पलाश ने COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस का कहर देशभर में जारी है. कई सेलेब्स इसके चपेट में आ चुके हैं. इसी कड़ी में गायक पलाश सेन (Palash Sen) ने शनिवार को बताया की वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. गौर करने वाली बात ये है कि पलाश ने COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली थी. वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बावजूद वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गायक पलाश सेन (Palash Sen) ने बताया कि वह फिलहाल घर पर क्वारंटीन में हैं और योग, आयुर्वेद तथा भरपूर पानी पीकर इस संक्रमण से लड़ रहे हैं. सेन ने लिखा, ‘आज जो खबर मिली वह अच्छी नहीं है. लेकिन आज वह दिन है, जब मैंने एक नई लड़ाई लड़ना शुरू की है. दुर्भाग्यवश मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और घर पर पृथक-वास में रह रहा हूं. मैं नियमित रूप से आराम, योग करके, आयुर्वेद के जरिए और खूब पानी पीकर तथा संगीत की मदद से इस रोग से लड़ रहा हूं.’

Palash Sen, Palash Sen tested positive
फोटो साभार: @PalashSen instgram


पलाश सेन (Palash Sen) ने आगे कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे अपनी जांच करा लें और पृथक-वास में रहें. मैं टीके की पहली खुराक लेने के बावजूद संक्रमित हो गया.’ सेन ने विश्वविद्यालय चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय (यूसीएमएस), दिल्ली से चिकित्सा की पढ़ाई की है. गायक ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह इस लड़ाई को जरूर जीत लेंगे.
Palash Sen, Palash Sen tested positive
फोटो साभार: @PalashSen instagram


गायक ने यहां आईबीएस अस्पताल में दो अप्रैल को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज