जेयान मलिक और Gigi Hadid के घर गूंजी किलकारी, बोले कहा- गर्व है कि ये मेरी बच्ची है

जेयान मलिक ने ये फोटाे ट्विटर पर शेयर किया है. (image credit: Twitter)
जेयान मलिक ने ये फोटाे ट्विटर पर शेयर किया है. (image credit: Twitter)

जाने माने ‌‌‌ब्रिटिश सिंगर जेयान मलिक (Zayn Malik) और अमेरिकी मॉडल Gigi Hadid के घर एक नन्हीं परी जन्म लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 1:29 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिल्स. दुनिया भर में अपनी गायकी के लिए मशहूर ब्रिटिश सिंगर जेयान मलिक (Zayn Malik) और अमेरिकी मॉडल Gigi Hadid के घर एक नन्हीं परी आई है. जेयान ने उसकी हथेली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ये हमारी बच्ची है. स्वस्‍थ है और खूबसूरत है. फिलहाल मैं कैसा महसूस कर रहा है इसको लफ्जों में बताना असंभव सा लग रहा है. जिस तरह का प्यार मैं अपने आप में महसूस कर रहा हूं ऐसा लग रहा है कि इंसानियत की तरफ और बढ़ रहा हूं. मुझे यह कहने में गर्व हो रहा है कि ये मेरी बच्ची है."

बता दें कि जेयान नए जमाने के सबसे तगड़े सिंगर्स में से एक हैं. इनके अंग्रेजी गाने पूरी दुनियाभर में सुने जाते हैं. जेयान ने बेटी के जन्म पर लोगों का भी धन्‍यवाद किया. उन्होंने कहा कि उनको मिलने वाले प्यार, सहयोग और समर्थन के लिए वो सभी का धन्यवाद करना चाहते हैं.

जेयान की पार्टनर जेलेना नोरा गिगी हैडिड का जन्म 23 अप्रैल, 1995 हुआ था. वो एक अमेरिकी फैशन मॉडल हैं. उन्हें 2013 में आईएमजी मॉडल्स में साइन किया गया था. नवंबर 2014 में, हैडिड ने मॉडल डॉट कॉम पर टॉप 50 मॉडल रैंकिंग में वो भी थीं. साल 2016 में, उन्हें ब्रिटिश फैशन काउंसिल ने इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया था.





बीच में इन दोनों के रिश्ते में थोड़े उतार-चढ़ाव भी आए थे. पिछले साल ऐसी खबरें उड़ी थीं कि गिगी ने जेयान को छोड़कर अब किसी और के साथ रिश्ते में जाने की तैयारी में हैं. लेकिन अब दोनों की बच्ची के जन्म के बाद अब दोनों के रिश्ते में प्रगाढ़ता आ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज