Home /News /entertainment /

Sooryavanshi: अक्षय कुमार नहीं, बल्कि अजय देवगन शुरू करेंगे रोहित शेट्टी की फिल्‍म!

Sooryavanshi: अक्षय कुमार नहीं, बल्कि अजय देवगन शुरू करेंगे रोहित शेट्टी की फिल्‍म!

फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (फोटो साभार:  Instagram/taranadarsh)

फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram/taranadarsh)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का कॉप फिल्म फ्रेंचाइजी बनाना एक ड्रीम था और अपने इस ड्रीम को पूरा करने के लिए उन्हें सही सुपरहीरो चुनने की जरूरत थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन(Ajay Devgn), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को साथ देखकर लगता है कि रोहित 'सूर्यवंशी' में पुलिस के किरदारों के साथ न्याय किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब काउंटडाउन शुरू हो गया है. फिल्म के लिए फैंस पिछले डेढ़ साल से इंतजार कर रहे हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन(Ajay Devgn), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. फिल्म इस दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पिछले साल फिल्म मार्च में रिलीज होने थी लेकिन कोरोना के कारण मेकर्स को अपने फैसला वापस लेना पड़ा. अब कॉप ड्रामे वाली इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसको जानने के बाद आप सरप्राइज्ड होने वाले हैं.

    रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर पिछले साल ही रिलीज हो गया था. ट्रेलर देखने के बाद से फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. जैसे की हम जानते हैं कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. एक कॉप फिल्म फ्रेंचाइजी बनाना रोहित शेट्टी का एक ड्रीम था और अपने इस ड्रीम को पूरा करने के लिए उन्हें सही सुपरहीरो चुनने की जरूरत थी. फिल्म में अजय, रणवीर और अक्षय को साथ देखकर लगता है कि रोहित ‘सूर्यवंशी’ में पुलिस के किरदारों के साथ न्याय किया है.

    बॉलीवुड लाइफ के एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ‘सिंघम’ के रूप में यह अजय देवगन हैं, जिनका ‘सूर्यवंशी’ में ओपनिंग सीन होगा. ओपनिंग सीन के बाद कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार कहानी को आगे बढ़ाने वाले हैं और फिर, क्लाइमेक्स से पहले, रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ के रूप में अपनी एंट्री करेंगे.

    रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरवेल के बाद भी रणवीर के कुछ सीन होंगे. लेकिन ये क्लाइमेक्स होगा कि हम जहां तीनों एक्टर्स को फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. फिल्म का क्लाइमेक्स 35 मिनट का होगा, जो संभवत: रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ा है.

    खबर है कि रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ को 5000 प्रिंट के साथ देशभर में रिलीज करेंगे. यह कोरोना के बाद रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म है.

    Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Ranveer Singh, Sooryavanshi Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर