Home /News /entertainment /

singham fame actress kajal aggarwal blessed with baby boy pr

Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारी, ‘सिंघम’ फेम एक्ट्रेस बनीं एक प्यारे से बेटे की मां

काजल अग्रवाल बनी एक बेटे की मां. (फोटो साभार: kajalaggarwalofficial/Instagram)

काजल अग्रवाल बनी एक बेटे की मां. (फोटो साभार: kajalaggarwalofficial/Instagram)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के मां बनने की खबर मिलते ही फैंस मां और बच्चे की कुशल-मंगल की कामना के साथ बधाई दे रहे हैं. काजल अग्रवाल ने करीब एक हफ्ते पहले ही बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाकर बताया था कि अपने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शादी के 2 साल बाद एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ‘सिंघम’ फिल्म से लोगों के दिलों में खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस के घर एक नन्हें से बच्चे की किलकारी गूंज उठी है. काजल के मां बनने की जानकारी मिलते ही बधाइंयों का तांता लग गया है. काजल और उनके हस्बैंड गौतम किचलू के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हुआ है, क्योंकि उनके घर एक नन्हा मेहमान (Kajal aggarwal Baby Boy) आया है.

एंटरटेनमेंट जगत में इन दिनों खुशियां ही खुशियां छाई हुई है. अभी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बधाई मिल ही रही है कि इसी बीच काजल ने भी गुडन्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी मां बनी हैं. भारती और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचियां के घर की खुशियों के बाद अब काजल ने भी खुशखबरी दे दी है.

काजल अग्रवाल ने बेटे को दिया जन्म
काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी. काजल ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपना ख्याल रखा और साथ-साथ में एंडोर्समेंट भी करती रहीं. काजल अग्रवाल के मम्मी बनने की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी कंफर्म की है. काजल और गौतम किचलू की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘बेबी बॉय’.

(फोटो साभार: viral bhayani)

काजल को मिल रही बधाई
काजल के मां बनने की खबर मिलते ही फैंस मां और बच्चे की कुशल-मंगल की कामना के साथ बधाई दे रहे हैं. फरवरी में काजल अग्रवाल के गोद भराई की रस्म धूमधाम से हुई थी. इसकी तस्वीरें काजल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. बनारसी साड़ी में मां बनने की खुशी उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही थी.

ये भी पढ़िए-काजल अग्रवाल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया खूबसूरत पोज, कही दिल की बात

काजल-गौतम बने माता-पिता
काजल अग्रवाल ने करीब एक हफ्ते पहले ही बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवा कर बताया था कि अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी. बता दें कि 30 अक्टूबर 2020 में काजल ने गौतम किचलू के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी.

Tags: Actress Kajal Aggarwal, Kajal aggarwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर