अपना शहर चुनें

States

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' में जैकी श्रॉफ से लड़ते दिखेंगे सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी!

रोहित शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार और अजय देवगन.
रोहित शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार और अजय देवगन.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिंघम 3 (Singham 3)' में सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा का रोल कर रहे अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह सब मिलकर विलेन बने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) से लड़ते दिखाई देंगे, लेकिन विलेन को मार नहीं पाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 9:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस स्टंटमैन एमबी शेट्टी के बेटे और बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक्शन और कॉमेडी जॉनर की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. शेट्टी ने अपने कॉप बेस्ड फिल्म की शुरुआत अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘सिंघम’ से की थी. पहली फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के बाद यह बॉलीवुड की सफल फ्रेंचाइजी बन गई.

रोहित शेट्टी इस फ्रेंचाइजी की 'सिंघम 3' बनाने जा रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि, जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म से जुड़ गए हैं. चर्चा है कि फिल्म में वे सबसे खतरनाक विलेन का रोल करते दिखाई देंगे.

रोहित ने अपनी कॉप बेस्ड फिल्म में अक्षय कुमार को 'सूर्यवंशी', रणवीर सिंह को 'सिम्बा' के रूप में शामिल कर चुके हैं. शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' में सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम तीनों लड़ते हुए दिखाई देंगे.



बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के अंत में जैकी श्रॉफ की एंट्री हो जाएगी. इसके बाद जैकी श्रॉफ, अजय देवगन की 'सिंघम 3' में मुख्य खलनायक के तौर पर दिखेंगे. ‘सिंघम 3’ में जैकी श्रॉफ विलेन का लीड रोल करेंगे. उन्हें इस फिल्म में सभी आतंकी गतिविधियों का मास्टरमाइंड दिखाया जाएगा.
इस फिल्म में सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा का रोल कर रहे अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सब मिलकर विलेन बने जैकी श्रॉफ से लड़ते हुए दिखाई देंगे. तीनों कॉप सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा मिलकर इस विलेन को मार नहीं पाएंगे.

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम 3' के लिए बहुत बड़ी प्लानिंग की है, लेकिन इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है कि शेट्टी और अजय देवगन इस फिल्म पर कब से अपना काम शुरू करेंगे.

रोहित शेट्टी आठ एपिसोड की एक्शन थ्रिलर वेब सीरिज बनाने वाले हैं. यह सत्य घटनाओं से प्रेरित होगी.’सीरिज के शीर्षक को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. रोहित फिलहाल अपनी फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर व्यस्त हैं जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’पर आधारित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज