शाहरुख-सलमान भी नहीं बचा सके जिनका डूबता करियर, जानें अब कहां हैं 'Sirf Tum' की प्रिया गिल...

शाहरुख-सलमान भी नहीं बचा सके जिनका डूबता करियर, जानें अब कहां हैं 'Sirf Tum' की प्रिया गिल...
शाहरुख खान के साथ दिखी थीं प्रिया गिल

प्रिया गिल (Priya Gill) ने एक दौर में इतनी लोकप्रियता पाई थी कि उस दौर में लगने लगा था कि बॉलीवुड में इनका बोल बाला होगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. प्रिया गिल (Priya Gill) बॉलीवुड (Bollywood) की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने काम तो शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) जैसे बड़े स्टार के साथ किया, लेकिन बावजूद इसके उनका करियर परवान न चढ़ सका. अब तो ज्यादातर लोग प्रिया को पूरी तरह से भूल गए होंगे. प्रिया गिल ने सिर्फ तुम (sirf tum Actress) से इतनी लोकप्रियता पाई थी कि उस दौर में लगने लगा था कि बॉलीवुड में इनका बोल बाला होगा, लेकिन ऐसा न हो सका. जोश और तेरे मेरे सपने जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं प्रिया गिल काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

'तेरे मेरे सपने' फिल्म में प्रिया गिल के साथ एक्टर चंद्रचूड़ थे. प्रिया ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उनकी खूबसूरती के हर तरफ चर्चे होने लगे. प्रिया ने अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई. वो 1995 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. Sirf Tum में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. इसके बाद वो आखिरी बार फिल्म एलओसी में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद वो बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं दिखी.

कुछ दिनों तक उन्होंने कुछ रीजनल फिल्मों में भी काम किया. प्रिया ने भोजपुरी फिल्म 'पिया तोसे नैन लागे' में भी काम किया. भोली भाली दिखने वाली प्रिया ने शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया हैं. फिल्म जोश में उन्होंने शाहरुख के अपोजिट काम किया था.



प्रिया गिल को आज बॉलीवुड पूरी तरह से भूल चुका है. प्रिया सोशल मीडिया से भी पूरी तरह से दूर हैं किसी को कुछ नहीं पता कि वह कहां है. लोग बस अंदाजा लगा रहे हैं कि हो सकता है कि उन्होंने शादी कर ली होगी और भारत से दूर विदेश में बस गईं होंगी लेकिन किसी को उनकी शादी की भी कोई खबर नहीं है. बॉलीवुड में प्रिया का फिल्मी सफर सिर्फ 10 साल तक ही रहा. इतना कम करियर ग्राफ होने के बावजूद उन्हें कई बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिला यह उनकी काबिलियत को दर्शाता है.



ये भी पढ़ें :- ससुर के निधन के बाद पति पराग त्यागी के साथ गाजियाबाद पहुंचीं शेफाली जरीवाला
First published: May 28, 2020, 7:24 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading