'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम एक्टर को यौन उत्पीड़न के मामले में मिली अग्रिम जमानत

गिरफ्तारी से बचने के लिए मधुर मित्तल ने अपनी वकील सवीना बेदी के जरिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

गिरफ्तारी से बचने के लिए मधुर मित्तल ने अपनी वकील सवीना बेदी के जरिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

मधुर मित्तल (Madhur Mittal)की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि मित्तल ने दोनों के बीच ब्रेक-अप होने के बाद उनका यौन उत्पीड़न किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को एक्टर मधुर मित्तल (Madhur Mittal) को यौन उत्पीड़न के मामले में अग्रिम जमानत दे दी. मधुर मित्तल, फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire)' में अपना किरदार निभा चुके हैं. मित्तल की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला की शिकायत के आधार पर खार पुलिस ने 23 फरवरी को मित्तल के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि मित्तल ने दोनों के बीच ब्रेक-अप होने के बाद उनका यौन उत्पीड़न किया.

गिरफ्तारी से बचने के लिए मित्तल ने अपनी वकील सवीना बेदी के जरिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. बेदी ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि मित्तल शिकायकर्ता से प्रेम करते थे और वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहते थे.

मित्तल ने अपनी याचिका में दावा किया था कि दोनों के बीच ब्रेक-अप होने के बाद भी शिकायतकर्ता किराए की रकम शेयर कर उसी घर में रहना चाहती थीं, लेकिन एक्टर ने इससे इनकार कर दिया, जिससे वह गुस्सा हो गईं. वहीं, प्रॉसिक्यूशन ने एक्टर की याचिका का विरोध करते हुए दावा किया कि मित्तल शिकायतकर्ता को लगातार परेशान कर रहे हैं.
मधुर मित्तल के अनुसार, गर्लफ्रेंड ने उनकी मां के साथ बहस की थी, इसके बाद उसने घर छोड़ दिया और कथित तौर पर उसे एक घर की तलाश करने के लिए कहा था, जहां वे दोनों एक साथ रह सकें. उसने कथित तौर पर यह भी आरोप लगाया कि लड़की ने उस अपार्टमेंट के किराए को शेयर करने के लिए उस पर दबाव डालना शुरू कर दिया जहां वह रह रही थी, और उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने उसके नाम पर एक ज्वाइंट एकाउंट खोलने के लिए भी दबाव बनाना शुरू कर दिया.

(भाषा के इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज