राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मात देकर अमेठी से जीत हासिल की है. उनकी इस जीत पर उन्हें एक बेहद खास शख्स की बधाई मिली है.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:14 AM IST
राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई
स्मृति ईरानी
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:14 AM IST
23 मई को लोक सभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हो चुके हैं. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को बड़ी जीत मिली है. वहीं इस बार बीजेपी की चर्चित नेता और टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री स्मृति ईरानी को सबसे बड़ी जीत हासिल हुई है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मात देकर अमेठी सीट जीत ली है. स्मृति ने जीत भारी वोटों से राहुल गांधी को हराकर हासिल की. जिसके बाद उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इसी बीच उन्हें एक बेहद खास शख्स से बधाई मिली है. इस बधाई के बाद उनके कई फॉलोवर्स को पुराने दिन याद आ गए हैं.

ये शख्स और कोई नहीं बल्कि स्मृति ईरानी के साथ मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके मिहिर विरानी यानी अभिनेता रोनित रॉय हैं. रोनित ने एक पोस्ट शेयर करके स्मृति को बधाई दी है. खास बात ये है कि सिर्फ पोस्ट ही नहीं रोनित ने स्मृति की तस्वीर भी शेयर की है. वहीं उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट कर लिखा है कि उन्हें तुलसी और मिहिर वाले दिन याद आ गए.





रोनित ने स्मृति की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'एक नंबर!!! अमेठी में जीत की कोटी-कोटी बधाई स्मृति ईरानी. आजीवन विजयी भव'. आपको बता दें रोनित रॉय और स्मृति ईरानी, 2000 में आए एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में साथ में काम कर चुके है. वहीं एकता कपूर ने भी स्मृति ईरानी को पोस्ट शेयर कर बधाई दी है.



23 मई की शाम स्मृति के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एकता ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का गाना लिख डाला. उन्होंने लिखा 'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं. नए-नए सांचे में ढलते हैं. एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है. बनती कहानी नई...' एकता ने कुछ इस अंदाज में स्मृति को बधाई दी है.


Loading...

स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत के बाद ट्वीट करके लिखा 'कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता. वहीं उन्होंने 24 मई को ट्वीट कर अमेठी का धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा 'एक नई सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प. धन्यवाद अमेठी शत-शत नमन. आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया. अमेठी का आभार.'

ये भी पढ़ें- सनी देओल की जीत पर भाई बॉबी देओल ने कही ऐसी बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...