पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंसी आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने बचाया

पूरा कार्यक्रम बड़े ही अच्छे तरीके से खत्म हुआ लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद आपको नहीं पता होगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में तमाम हस्तियों का जमावड़ा था. इस कार्यक्रम में करीब आठ हजार मेहमानों को बुलाया गया था. पूरा कार्यक्रम बड़े ही अच्छे तरीके से खत्म हुआ लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद आपको नहीं पता होगा. कार्यक्रम के बाद लोग निकलने लगे तो लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले भीड़ में फंस गईं. इस मुश्किल से उन्हें बाहर निकालने का काम किया स्मृति ईरानी ने. आशा भोसले ने ट्विटर के जरिए इसके बारे में सबको बताया.

उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मैं भीड़भाड़ में फंस गई थी. किसी ने मेरी मदद नहीं की लेकिन स्मृति ईरानी ने मेरी परेशानी देखी और सुनिश्चित किया कि मैं ठीक से घर पहुंच जाऊं. वह खयाल रखती हैं. इसलिए ही वह जीती हैं.





आशा भोसले के इस ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने रिप्लाय किया. स्मृति ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी डाला. इस ट्वीट पर केवल स्मृति का ही नहीं आषा भोसले के तमाम फॉलोअर्स के कमेंट आए. सभी ने स्मृति ईरानी की तारीफ की.



बता दें कि 30 मई को हुए शपथ ग्रहण समारोह में तमाम जानी-मानी हस्तियां शामिल थीं. बॉलीवुड सितारों की बात करें तो इनमें करन जौहर, रजनीकांत, राकेश ओम प्रकाश मेहरा, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, कंगना रनौत, अनुपम खेर और कपिल शर्मा समेत और भी कई बड़े नाम मौजूद थे. लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जो देर से इन्विटेशन मिलने के चलते यहां शामिल नहीं हो पाईं. काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया था था कि उन्हें इन्विटेशन देर से मिला इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं.



यह भी पढ़ें:

आमिर खान ने भेजी कारगिल के जवान को इमोशनल चिट्ठी, कही ऐसी बातें

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading