थ्रोबैक फोटो में बाइक चलाते नजर आईं स्मृति ईरानी, बर्थडे पर अमित साध ने शेयर की तस्वीर

(फोटो साभारः Instagram/theamitsadh)

(फोटो साभारः Instagram/theamitsadh)

एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के जन्मदिन पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. साथ में कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें मंत्री बाइक चलाती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 11:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का आज जन्मदिन है. वह टीवी की दुनिया की बेहद चर्चित एक्ट्रेस भी रही हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर स्मृति के फैंस के साथ-साथ तमाम हस्तियां उन्हें बर्थडे विश कर रही हैं. अब इस कड़ी में नाम टीवी के फेमस एक्टर अमित साध (Amit Sadh) का भी जुड़ गया है. उन्होंने स्मृति के जन्मदिन पर उनके नाम पर एक प्यारा सा पोस्ट सोशल मीडिया (Instagram) पर शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के साथ दो फोटो भी शेयर की हैं, जिसमें स्मृति ईरानी बाइक चलाती नजर आ रही हैं.

अमित साध ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के साथ बाइक में सवार स्मृति की फोटो भी शेयर की हैं. फोटो में अमित बाइक के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं. इससे पता चल रहा है कि वह मंत्री को बाइक चलाना सिखा रहे हैं. वह इस पोस्ट के कैप्शन में लिखते हैं, 'मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है, लेकिन मेरे पास आप हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं. मैं हमेशा उस कॉल के लिए आभारी रहूंगा जो आपने पिछले साल किया था और मुझ पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखने के लिए शुक्रिया! जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरी सुपरवुमन! @स्मृति ईरानी. ढेर सारा प्यार. अगली बाइक सबक के लिए तैयार रहें.'

(फोटो साभारः Instagram/theamitsadh)


अमित साध ने यह फोटोज करीब 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. अब तक उनकी इस पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और केन्द्रीय मंत्री का यूं बाइक सीखने का अंदाज फैंस को रोमांचित कर रहा है.
बता दें कि अमित साध एक पॉपुलर एक्टर हैं जो टीवी शो और फिल्मों में नजर आते रहे हैं. एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'क्यों होता है प्यार' से की थी. इसमें वह बेहद खास रोल में नजर आए थे. बाद में वह कई दूसरे शो और फिल्मों में नजर आए थे. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज