स्मृति ईरानी की सेल्फी ने बटोरी सुर्खियां, बोलीं- 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क और सीट बेल्‍ट लगाओ...'

स्मृति ईरानी (फोटो साभारः Instagram/smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी (फोटो साभारः Instagram/smritiiraniofficial)

भाजपा की तेजतर्रार मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेल्फी शेयर की हैं. वह इन तस्वीरों के जरिये आम जनता को मास्क पहने और सीट बेल्ट लगाने का पाठ पढ़ा रही हैं. मंत्री का इस तरह अपनी बात कहने का अंदाज लोगों को भा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) तमाम व्यस्तताओं के बावजूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी गिनती भाजपा की तेजतर्रार नेत्रियों में होती है, जो संसद में अपने जबरदस्त भाषणों के लिए मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया (Instagram) में भी अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आती हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनके जरिये वह देश की जनता को प्रभावशाली ढंग से संदेश दे रही हैं.

उन्होंने बीते शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो सेल्फी शेयर की थीं, जो इंटरनेट पर वायरल हैं. फोटो देख कर समझा जा सकता है कि ये सेल्फी कार के अंदर की हैं. एक तस्वीर में वह कार के अंदर बिना मास्क के नजर आ रही हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में वह मास्क लगाए और सीट बेल्ट पहने दिख रही हैं. स्पष्ट है कि वह फोटो के माध्यम से लोगों से मास्क और सीट बेल्ट लगाने की अपील कर रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक खास मैसेज भी दिया है. स्मृति ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क और सीट बेल्ट लगाओ.' स्मृति सेल्फी में फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहने दिख रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram/smritiiraniofficial)





स्मृति का यह पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट और फनी मीम्स शेयर कर अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करती रहती हैं. बीच-बीच में वह लोगों से पोस्ट के जरिये संवाद भी करती हैं. उनकी इस पोस्ट को फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी पसंद किया है. दिव्य सेठ शाह, सोनू सूद और आशका गोराडिया सहित तमाम हस्तियों ने स्मृति के इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं. सोनू सूद ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, 'जो हुकुम.'

स्मृति की इस तस्वीर को अब तक 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि स्मृति ईरानी राजनीति से पहले अभिनय की दुनिया में सक्रिय थीं. वह अपने अभिनय से घर-घर चर्चित हो गई थीं. उन्हें सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से काफी लोकप्रियता मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज