Bigg Boss 14: स्नेहा उल्लाल और जैस्मीन भसीन होंगी शो का हिस्सा! देखें कंटेस्टेंट्स की संभावित सूची

Bigg Boss 14: स्नेहा उल्लाल और जैस्मीन भसीन होंगी शो का हिस्सा! देखें कंटेस्टेंट्स की संभावित सूची
जैस्मीन भसीन और स्नेहा उल्लाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का प्रोमो 15 अगस्त के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है. वहीं शो के सितंबर में शुरू होने की बात कही जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी (Television) का सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन (Bigg Boss 14) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज हुआ था. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ही शो के 14वें सीजन को होस्ट करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 का प्रोमो 15 अगस्त के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है. वहीं शो के सितंबर में शुरू होने की बात कही जा रही है. दूसरी ओर, फैंस को शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का बेसब्री से इंतजार है.

बिग बॉस 14 के घर के कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा चर्चा टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन की हो रही है. जैस्मीन के अलावा स्नेहा उल्लाल, विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पंवार, जय सोनी, शगुन पांडे, मिशाल राहेजा, निया शर्मा, श‍िरीन मिर्जा, शाहीन भनोट और डोनल बिष्ट इस शो का हिस्सा हो सकते हैं. हालांकि अभी इन नामों की घोषणा नहीं हुई है.


हाल ही में यह खबर आई थी कि बिग बॉस के आगामी सीजन के प्रोमो के की शूटिंग करने के लिए कोरोनो वायरस महामारी के बीच सलमान खान पनवेल से मुंबई वापस आए थे. उन्हें सोमवार रात अपने सफेद रेंज रोवर में महबूब स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया था.



कंटेस्टेंट को घर में एंट्री से पहले दिखानी होगी कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट
गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के 14वें सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे. बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा, नहीं तो उन्हें इस सीजन में बिना कोरोना टेस्ट के हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज