...इसलिए जून में रिलीज की जा रही है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर '83

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म '83 में कपिल देव के रोल से फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म '83 में कपिल देव के रोल से फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बताया कि, ‘25 जून, 1983 को भारत ने विश्व कप जीता था. हम 4 जून को फिल्म रिलीज करेंगे और उम्मीद है कि फिल्म '83, 25 जून तक ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 7:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को बेकरार हैं. वे अपनी अपकमिंग फिल्म '83 में कपिल देव (Kapil Dev) के रोल से फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म 1983 में टीम इंडिया के पहली बार क्रिकेट का विश्व कप जीतने पर बेस्ड है. यह फिल्म अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के कारण रिलीज की तारीख को एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया गया. '83 के मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है कि यह फिल्म अब 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दिलचस्प बात यह है कि देश के सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट में मिली पहली बड़ी उपलब्धि पर फिल्म बनाने के बावजूद, निर्माताओं ने इसे किसी त्योहार पर रिलीज करने का विकल्प नहीं चुना. तारीख चुनने के पीछे की असली वजह का खुलासा करते हुए, रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा, ‘25 जून, 1983 को भारत ने विश्व कप जीता था. हम 4 जून को फिल्म रिलीज करेंगे और उम्मीद करेंगे कि यह 1983 के असली नायकों को श्रद्धांजलि देने के मामले में न्याय करेगी!’ इसलिए 4 जून को ‘83 की रिलीज़ के साथ, मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म 25 जून तक एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी, जैसे 25 जून 1983 को क्रिकेट का विश्व कप जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया था.

Youtube Video


कबीर खान निर्देशित, '83 में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हैर्डी संधू, एमी विर्क, जिवा, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​निशांत दहिया, साहिल खट्टर और अमृता पुरी जैसे कलाकार अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे. फिल्म में रणवीर, भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे, वहीं दीपिका पादुकोण ‘कपिल’ की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. संयोग से, '83' रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 2018 में शादी के बाद पहली ऑनस्क्रीन फिल्म होगी. रणवीर अपनी अपकमिंग रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर बिजी चल रहे हैं.
यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है. इसके अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है. वहीं, कैटरीना कैफ भी इसी फिल्म का हिस्सा हैं जो अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी. आपको बता दें कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टालनी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज