रानू मंडल और हिमेश के वीडियो पर लोगों ने यूं लिए मज़े, VIRAL हो रहे हैं ऐसे वीडियो

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 9:51 AM IST
रानू मंडल और हिमेश के वीडियो पर लोगों ने यूं लिए मज़े, VIRAL हो रहे हैं ऐसे वीडियो
सोशल मीडिया यूजर्स हिमेश की नकल करने में पीछे नहीं हैं.

रानू मंडल (Ranu Mondal) एक समय रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं और हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका दिया है. उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 9:51 AM IST
  • Share this:
एक तरफ रेलवे स्टेशन से उठकर स्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) सुर्खियों में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इंटरनेट पर उनसे जुड़े फनी वीडियोज़ भी वायरल होने लगे हैं. दो शरारती लड़कों ने ऐसा वीडियो बनाया है कि उसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. दोनों ने मिलकर अपने कमरे में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो तैयार किया है. बाल्टी में एक पाइप लगाकर स्टैंड तैयार किया है और उल्टी बोतल फिट कर उसे माइक बना दिया है.

अब एक लड़का रानू मंडल बनकर माइक पर गा रहा है. वहीं दूसरा टोपी पहनकर हिमेश रेशमिया बना हुआ है. वह इस अंदाज में इशारे कर रहा है, मानो असल रिकॉर्डिंग चल रही हो.


इंटरनेट पर इस तरह के एक नहीं बल्कि कई वीडियोज़ चर्चा बटोर रहे हैं, जिनमें हिमेश रेशमिया की अच्छी नकल उतारी गई है. इन वीडियोज़ पर लोग हिमेश रेशमिया का मजाक बना रहे हैं. Monk नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'हिमेश से अच्छी एक्टिंग तो वीडियो में इस लड़के ने की है.' विजय भट्ट ने लिखा, 'एक तरफ आप हिमेश रेशमिया की तारीफ कर रहे हैं और दूसरी तरफ उन्हीं का मजाक बना रहे हैं.'
Loading...






रानू तक कैसे पहुंचे हिमेश रेशमिया
रानू मंडल रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाती थीं. आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं. एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने रानू का गाना सुना. उन्होंने रानू के गाने की वीडियो रिकॉर्ड‌ कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दी.

अब सोशल मीडिया पर कई ऐसे चर्चित पेज हैं, जो इस तरह के वीडियो ढूंढ-ढूंढ कर अपने पेज पर डालते हैं. इसी तरह ये वीडियो ‘बरपेटा टाउन: द प्लेस ऑफ पीस’ को मिला. 28 जुलाई को इस पेज पर वीडियो आते ही तेजी से शेयर होने लगा.

इसके बाद ये वीडियो रियालिटी शो से होते हुए हिमेश रेशमिया तक पहुंचा. हिमेश ने तय किया कि वो रानू को एक गाने में मौका देंगे. उन्होंने संपर्क किया तो बात घूम-फिर कर इस वीडियो को बनाने वाले यतींद्र चक्रवर्ती के पास पहुंची, क्योंकि सबसे पहली बार वीडियो उन्हीं बनाया था, वही जानते थे कि महिला कहां रहती है. यतींद्र से संपर्क होने के बाद उन्हें महिला को लेकर हिमेश से मिलने आने को कहा गया. इसके बाद यतींद्र ने रानू को फ्लाइट से लेकर मुंबई पहुंचे.

यह भी पढ़ें:

इंटरनेट ने रानू मंडल समेत 5 कलाकारों की बदल दी किस्मत, रातों-रात बन गए 'स्टार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...