पार्टी में ड्रग्स ले रहे थे विक्की कौशल, वीडियो ने बताया सच

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी विक्की कौशल समेत तमाम सितारों पर जमकर बरसे.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:18 AM IST
पार्टी में ड्रग्स ले रहे थे विक्की कौशल, वीडियो ने बताया सच
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:18 AM IST
अपनी परफॉर्मेंस और फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहने वाले विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण और वरुण धवन इस वक्त गलत वजह से चर्चा में हैं. करन जौहर की पार्टी की इनसाइड वीडियो में इन सभी सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. पार्टी में इन सितारों के हाव भाव और बॉडी लैंग्वेज की वजह से सोशल मीडिया में कई लोगों ने ड्रग्स का शक जाहिर किया है.

इस पार्टी में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन के अलावा रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर जैसे सितारे भी शामिल थे. लेकिन सबसे ज्यादा आलोचना विक्की कौशल को झेलनी पड़ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की जहां बैठे थे उनके बगल में कुछ सफेद नजर आता है जो कि व्हाइट पाउडर जैसा दिख रहा है. इसके अलावा विक्की अपनी नाक को छूते नजर आ रहे हैं. इससे कई लोगों को शक हुई कि वह ड्रग्स ले रहे थे. जबकि जब स्लो मोशन में वीडियो देखा जाए तो पता लगता है कि वहां लाइट की परछाई थी. यह लाइट तुरंत ही गायब हो जाती है. मतलब साफ है कि विक्की के पास कोई ड्रग्स जैसी चीज नहीं थी.

Loading...



बता दें कि पार्टी का वीडियो करण जौहर ने शेयर किया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी इन सितारों पर जमकर बरसे. उन्होंने इन स्टार्स पर आरोप लगाया कि इन सभी लोगों ने ड्रग्स किया है और अगर ऐसा नहीं है तो इन्हें डोप टेस्ट के जरिए साबित करना चाहिए.

यह भी पढ़ें:

लाखों रुपए देकर यहां से खाना मंगवाते हैं फिल्मी सितारे
First published: August 1, 2019, 9:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...