Home /News /entertainment /

सोशल मीडिया स्टार लुओ शाओ माओ माओ जी ने फॉलोअर्स के उकसाने पर पिया जहर, चली गई जान

सोशल मीडिया स्टार लुओ शाओ माओ माओ जी ने फॉलोअर्स के उकसाने पर पिया जहर, चली गई जान

पेस्टिसाइड पीने के कुछ समय बाद लुओ शाओ की तबियत तेजी से खराब होने लगी.

पेस्टिसाइड पीने के कुछ समय बाद लुओ शाओ की तबियत तेजी से खराब होने लगी.

पेस्टिसाइड पीने के बाद लुओ शाओ माओ माओ जी (Luo Xiao Mao Mao Zi) की तबियत तेजी खराब होने लगी तो उन्होंने एंबुलेंस को खुद फोन करके बुलाया. एंबुलेंस जब तक उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टर सारी कोशिशों के बाद भी उन्हें बचा नहीं सके.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. आज की युवा पीढ़ी फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है. इतना ही नहीं आजकल के युवा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के फॉलोअर बढ़ाने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाते रहते हैं. चीन की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के बारे में एक ऐसी ही सनसनीखेज खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग करने के दौरान फॉलोअर्स के कथित रूप से उकसाने पर लुओ शाओ माओ माओ जी (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने पेस्टिसाइड यानी कीड़े मारने की दवा पी ली. पेस्टिसाइड पीने से उसकी मौत हो गई.

    पेस्टिसाइड पीने के कुछ समय बाद लुओ शाओ की तबियत तेजी से खराब होने लगी. इसके बाद उन्होंने एंबुलेंस को खुद फोन करके अपने घर बुलाया. एंबुलेंस जब तक उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन वे उन्हें बचा नहीं सके. वे अपने आखिरी वीडियो में फॉलोअर्स से कहती दिखती हैं कि, ‘शायद यह मेरा लास्ट वीडियो है क्योंकि मैं लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही हूं.’

    ‘डेली स्टार’ के अनुसार, लुओ शाओ के Douyin नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 670,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. यह घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है. माओ के एक फ्रेंड ने बताया कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तनाव में थीं. वे पेस्टिसाइड पीकर अपनी जान नहीं लेना चाहती थीं, वे अपने ब्वॉयफ्रेंड का अटेंशन चाहती थीं. चाइनीज मीडिया के अनुसार, लाइव के दौरान फॉलोअर्स ने लुओ शाओ को जल्दी से पेस्टिसाइड पीने के लिए उकसाया था.

    Tags: Social media influencers, Social media sensation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर