होम /न्यूज /मनोरंजन /Sanju पर भिडे़ सलमान-संजय दत्त के फैन्स, फिल्म को बताया मिमिक्री शो

Sanju पर भिडे़ सलमान-संजय दत्त के फैन्स, फिल्म को बताया मिमिक्री शो

फिल्म संजू के एक सीन में रणबीर कपूर

फिल्म संजू के एक सीन में रणबीर कपूर

प्रीमल नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "क्या...पहले सीन में संजय दत्त को गांधी जी से कंपेयर किया जाता है? आप कितने पागल ...अधिक पढ़ें

    रणबीर कपूर की 'संजू' पर्दे पर आ गई है. फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. वैसे इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही कहा जा रहा था कि ये फिल्म रणबीर के करियर की खास फिल्म होने वाली है. अब फिल्म रिलीज के बाद रणबीर के लिए इसी तरह के कमेंट आ रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है. अब रणबीर को तो दर्शकों से फुल नंबर मिल रहे हैं. लेकिन फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है.

    प्रीमल नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "क्या...पहले सीन में संजय दत्त को गांधी जी से कंपेयर किया जाता है? आप कितने पागल हो सकते हैं?"

    शुभ्रिका लिखती हैं, "एक शख्स जो 380 महिलाओं के साथ सोया है. जिसे कोर्ट ने आतंकवादी माना कोई उसकी बायोपिक देखने में इंट्रेस्ट क्यों लेगा, मुझे समझ नहीं आता कि बॉलीवुड डॉन का इतना महिमामंडन क्यों करते हैं."

    कुनाल आनंद ने तो इसे फिल्म नहीं मिमिक्री शो ही बता दिया.










    अब एक तरफ जहां इस तरह के कमेंट आ रहे हैं. तो वहीं संजू के सपोर्टर्स का कहना है कि सलमान खान के ट्विटर फैंस जानबूझकर 'संजू' को ट्रोल कर रहे हैं.



    यह भी पढ़ें:

    रणबीर कपूर की संजू में संजय दत्त भी आएंगे नजर, लीक हुई तस्वीर

     

    Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें