होम /न्यूज /मनोरंजन /क्या लीक हो गई मलाइका-अर्जुन की शादी की तारीख, सारी डीटेल आ गई सामने?

क्या लीक हो गई मलाइका-अर्जुन की शादी की तारीख, सारी डीटेल आ गई सामने?

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) शादी करने जा रहे हैं. दोनों (Malaika Arj ...अधिक पढ़ें

    बीते काफी दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. वहीं बीते दिनों 'कॉफी विद करन' में एक्ट्रेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने उनके डेटिंग की खबरों पर मुहर भी लगा दी. अब दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं. अर्जुन-मलाइका अभी तक कुछ भी ऑफिशियली एनाउंस नहीं किया है लेकिन उनकी शादी जल्द ही होने की अफ्वाहें उड़ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की तारीख और उससे जुड़ी कई डीटेल्स भी सामने आ चुकी हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 की अप्रैल को ही दोनों शादी कर सकते हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि  इस शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाजों के अनुसार की जाएगी. मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी क्रिश्चियन रीति रिवाजों से ही शादी की थी. माना जा रहा है कि अर्जुन पूरी तरह मलाइका की पसंद से शादी की रस्में करना चाहते हैं.

    बता दें कि मलाइका और अर्जुन कई बार साथ घूमते तो नजर आ जाते हैं लेकिन कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं करते. कॉफी विद करन में मलाइका ने थोड़ी-बहुत हिंट जरूर दी थी लेकिन कुछ सीधे तौर पर नहीं कहा था. उन्होंने कहा था 'मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद हैं... दिस वे एंड दैट वे..'

    मलाइका ने शादी के 18 साल बाद पति अरबाज को तलाक दे दिया था. जहां एक तरफ वे अर्जुन को डेट कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आ जाते हैं.

    ये भी पढ़ें- आखिर क्यों इस पाकिस्तानी एक्टर के बचाव में उतरीं तापसी पन्नू?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Karan johar, Koffee with karan 6, Malaika arora, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें