सोहा अली खान का खुलासा- बड़ी अजीब थी सास शर्मिला टैगोर से कुणाल खेमू की पहली मुलाकात

कुणाल खेमू भी सोहा के इंस्टाग्राम पर नजर आते हैं. (Photo @sakpataudi/Instagram)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी. दोनों कलाकार फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर पहली बार मिले थे. इसके बाद एक दूसरे को डेट करने लगे. जनवरी 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की इंस्टाग्राम प्रोफाइल तस्वीरों और वीडियो का एक प्यारा कलेक्शन है. इनाया नौमी खेमू, अक्सर उनके पोस्ट में दिखाई देती हैं, और यह स्पष्ट है कि एक्ट्रेस और राइटर अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं और उसके साथ बहुत समय बिताती हैं. पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) की सुखद यात्राओं से लेकर मुंबई में अपने हंसमुख अपार्टमेंट में समय बिताने तक, मां और बेटी की जोड़ी बहुत सारी फन एक्टिविटीज में शामिल होती हैं. सोहा के पति और बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) भी नियमित रूप से उनके फीड पर नजर आते हैं.

    सोहा अली खान और कुणाल खेमू की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी. दोनों कलाकार फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर पहली बार मिले थे. इसके बाद एक दूसरे को डेट करने लगे. जनवरी 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. वे सितंबर 2017 में बेटी इनाया के पैरेंट्स बन गए. अक्सर दोनों कलाकार इस बारे में बात करते हैं कि कैसे इनाया ने उनके जीवन में खुशियां लेकर आईं हैं.



    एक पुराने इंटरव्यू में सोहा ने खुलासा किया था कि उनकी मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, कुणाल से पहली बार किसी फिल्म के सेट पर मिली थीं. दरअसल, एक सीन की शूटिंग कर रहे कुणाल का जब अपनी होने वाली सास से परिचय कराया गया तो उन्होंने सफेद बाथरोब और शॉर्ट्स पहन रखे थे. सोहा ने बताया कि, सौभाग्य से चीजें सुचारू रूप से चली गईं और दोनों अच्छी तरह से मिल गए, कुणाल ने स्वीकार किया कि वे शुरू में शर्मिला टैगोर के सामने घबराए हुए थे, तो उन्होंने जल्दी ही एक्टर को सहज कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.