लाइव टीवी

2 दिनों से लापता है सोहा अली खान की 'दोस्त', एक्ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर की ये अपील

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 6:13 AM IST
2 दिनों से लापता है सोहा अली खान की 'दोस्त', एक्ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर की ये अपील
सोहा अली खान का आज जन्मदिन है.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) का आज जन्मदिन है. लेकिन जन्मदिन से पहले उन्होंने एक ऐसी जानकारी सोशल मीडिया में दी है, जिससे वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 6:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भले ही पिछले कई सालों से फ़िल्मी पर्दे से नदारद हों, लेकिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. असल में शुक्रवार को सोहा का जन्मदिन है. लेकिन इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा काम किया है जिसकी वजह से उनका इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट काफी अटेंशन बटोर रहा है.

असल में इस बार सोहा एक गुमशुदा लड़की की तलाश इंस्टाग्राम पर कर रही हैं. सोहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ एक नंबर सांझा करते हुए एक मैसेज भी लिखा है. इस मैसेज के मुताबिक़ अभिनेत्री सोहा अली खान अपने दोस्त की दोस्त को ढूंढ रही हैं. उनकी यह दोस्त पिछले दो दिन से लापता है. इस लड़की का फोन भी बंद है.

अभिनेत्री सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपील करते हुए लिखा कि यह लड़की अहमदाबाद से है. इसके माता-पिता बेहद चिंतित हैं. सोहा ने फैन्स से इसे ढूंढने की अपील की है.

यह भी पढ़ेंः 

Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- 'इस सीजन की डायन'

एक्टर गुरमीत चौधरी ने पत्नी संग अजमेर शरीफ़ की दरगाह पर टेका माथा

Loading...



 




View this post on Instagram




 

Please help out - a friend of a friend VRUSHTI JASUBHAI has been missing for 2 days now and her phone has not been reachable since. She lives in AHEMDABAD, her parents are worried sick and losing hope by the minute. Please help spread the word. Contact number for any leads - +919099908230 this is her photograph.


A post shared by Soha (@sakpataudi) on






आज के दौर में जहां बॉलीवुड सितारे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करने और ब्रांड एंडोर्समेंट के नाम पर लाखों वसूलते हैं, वही सोहा की ये मुहिम काफ़ी अलग है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.


ऐसे में सोहा का यह बर्थडे काफी स्पेशल हो गया है. पटौदी खानदान में सोहा को काफी संदवेनशील माना जाता है. कुणाल खेमू से शादी के बाद सोहा अब पूरी तरह से अपने परिवार पर ध्यान केंद्र‌ित कर चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 6:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...