सोहा अली खान की मां से कुछ इस अंदाज में पहली बार मिले थे कुणाल खेमू, खाना पड़ा था जला खाना

एक्टर कुणाल खेमू और एक्ट्रेस सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर के साथ. फोटो साभार: @KunalKemmu Instagram

एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड चर्चित कपल हैं. सोहा अली खान ने कुणाल और अपनी मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड चर्चित कपल हैं. आज यानी 25 मई को कुणाल खेमू का जन्मदिन है. इस मौके पर एक्टर के तमाम फैंस उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. कुछ दिन पहले एक्टर की पत्नी सोहा अली खान ने कुणाल और अपनी मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पहली मुलाकात के बारे में बताया था, जो कि बड़ा मजेदार किस्सा है.

    सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने 2012 में HT को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब कुणाल सोहा की मां से मिले तो उन्होंने बॉथरोब पहना हुआ था. इंटरव्यू में जब दोनों से पूछा गया कि उन्होंने अपने माता-पिता से एक-दूसरे के बारे में कैसे बात की. तब सोहा ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी को बताने के लिए अपनी मां का सराहा लिया. जब पहली बार सोहा ने कुणाल खेमू को अपनी मां शर्मिला टैगोर से मिलवाया था तब वो सफेद रंग के बाथरोब और शॉर्ट्स पहने हुए थे. दरअसल उन्हें एक शूट पर जाना था, जिसके लिए उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हुए थे.

    कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने बताया था कि उन्हें काफी अच्छा खाना बनाना आता है और वहीं, सोहा को पहले गैस तक जलाना नहीं आती थी. इन सबके बावजूद सोहा ने कुणाल के लिए खाना बनाने का फैसला किया. सोहा ने जब पहली बार कुणाल के लिए कुछ बनाने की कोशिश की तो खाना पूरी तरह से जल गया. इसके बावजूद कुणाल ने उस खाने को खाया और सोहा की काफी तारीफ भी की. आपको बताते दें कि कुणाल सोहा के लिए खाना बनाते है, लेकिन सोहा को किचन में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में कुणाल ने बेहद ही रोमांटिक तरीके से सोहा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया.