लाइव टीवी
Elec-widget

सोहा अली खान बोलीं- रिश्तेदारों का फायदा नहीं उठाती, ना घर के स्टार को जबरदस्ती साइन करूंगी

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 7:48 PM IST
सोहा अली खान बोलीं- रिश्तेदारों का फायदा नहीं उठाती, ना घर के स्टार को जबरदस्ती साइन करूंगी
सोहा अली खान ने बेटी के लिए ब्रेक लिया था.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस शुरू किया है. लेकिन फिल्में बनाना उनके लिए भी आसान नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 7:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) आखिरी बार परदे पर तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia) की फिल्म 'साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 ' में 2018 में परदे पर नज़र आई थीं. हलांकि बेटी इनाया के चलते सोहा ने पर्दे से ब्रेक लिया था, लेकिन अब सोहा चाहती है कि उनकी बेटी इनाया भी समझे कि उसकी मां भी काम पर जाती हैं. इसलिए वह वेब सीरीज से पर्दे पर लौट रही हैं. सोहा अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर काफी सीरयस हैं और देश के मशहूर वकील रामजेठमलानी की कहानी को पर्दे पर उतारने की कोशिश में जुटी हैं.

सोहा का कहना है कि वैसे वह सिर्फ बेटी के नाम के एक्सक्यूज देकर काम से न सिर्फ दूर रहीं बल्कि उन्होंने अपना एक साल का ब्रेक दो साल के लिए बढ़ा दिया, जबकि उनकी मां तीन-तीन बच्चे संभालने के बाबजूद लगातार काम करती रहीं. उनकी भाभी करीना भी बिना छुट्टी के काम कर रही हैं. सोहा डिजिटल के बारे में बात करती हुई कहती हैं कि मेरी बेटी लकी है कि जब चाहे नानी और दादी से बात करती है. जब हम लोग छोटे थे और अम्मा शूट कर रही होती थीं तो हम पहले चिट्ठी लिखते थे फिर उनके खत का इन्तजार करते थे. फोन तो बहुत बाद में आया.



यह भी पढ़ेंः गाने में खेसारी और अक्षरा का हुआ ब्याह! घर पर हुए स्वागत का वीडियो वायरल

बेटी के साथ वक़्त गुजारने के लिए भले ही सोहा ने दो साल का ब्रेक लिया हो लेकिन अब सोहा ने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत तो कर दी और उनकी पहली फिल्म की कहानी पर काम भी शुरू हो चुका है, लेकिन क्या सोहा अपने परिवार के स्टार्स को भी अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में कास्ट करेंगी. इस सवाल पर सोहा ने कैमरे पर अपनी बात रखते हुए साफ़ कहा कि हमारा परिवार ऐसा है जो अपने-अपने काम में व्यस्त रहता है. एक-दूसरे के कामों में शामिल नहीं होता, जो एक तरह से हमारे परिवार के लिए अच्छा है. ये हमारे परिवार के लोग हैं या हमारे रिश्तेदार हैं. हम उनका फायदा उठाए या सोच ले कि ये स्टार्स हमारी फिल्म का हिस्सा बनेंगे तो ऐसा कतई नहीं है.

यह भी पढ़ेंः रेड शोल्डर गाउन में दीपिका ने बिखेरे जलवे, आप भी ये स्टाइल कर सकती हैं कैरी

चलिए नवाब खानदान की बेटी ने साफ़ कर दिया कि भले ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्‍म पर डिबेट चल रही हो लेकिन वह आज भी अपने प्रोडक्शन हाउस में फिल्म बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. उनके लिए अपने घर के स्टार्स की कास्टिंग करना भी मुमकिन नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...