तीन गुना बढ़े बिजली के बिल को देखकर सोहा अली खान के उड़े होश, ट्वीट पर जाहिर किया गुस्सा

तीन गुना बढ़े बिजली के बिल को देखकर सोहा अली खान के उड़े होश, ट्वीट पर जाहिर किया गुस्सा
बढ़े हुए बिजली के बिल पर सोहा अली खान ने किए ट्वीट (Photo Credit- sakpataudi/Instagram)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने ट्वीट (Tweet) के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल (Electricity Bill) किस कदर बढ़ा हुआ आया है, हालांकि बाद में उन्हें ये भी समझ आ गया कि ऐसा आखिर क्यों हुआ.

  • Share this:
मुंबई. बीते काफी महीनों से देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. वहीं इस बीच मार्च महीने में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया. लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही आम से लेकर खास तक सभी अपने-अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. वहीं अब जब लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है तो ऐसे में एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे के बाद अब एक्ट्रस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी अपने बिजली के बिल (Electricity Bill) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने गुस्से में सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करके बिजली विभाग से इसे लेकर सवाल भी किया है.

दरअसल, हाल ही में सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. इस मामले को लेकर उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं.
इस ट्वीट के जरिए सोहा ने बढ़े हुए बिल पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पूछा है कि इस महीने उनका बिजली का बिल 3 गुना बढ़ा हुआ क्यों आया है. सोहा ने सबसे पहले जो पोस्ट किया है, उसमें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का ट्वीट, रीट्वीट किया गाया है. इसके साथ सोहा ने लिखा- 'क्या इस मामले में कोई जानकारी दी गई?'सोहा ने अगले ट्वीट में लिखा- 'क्या हमें सिर्फ ये बढ़ा हुआ बिजली का बिल मान लेना पड़ेगा और उसे जमा करना पडेगा? हमें जो बिजली का बिल मिला है, वो हमारे द्वारा जमा किए गए हर महीने के बिल से तीन गुना ज्यादा है. क्या आप इसे एक्सप्लेन कर सकते हैं?'

हालांकि सोहा को बाद में ये समझ आ गया कि उनका बिजली का बिल इतना क्यों आया है. उन्होंने इसे लेकर भी ट्वीट किया. सोहा ने लिखा- 'कस्टमर केयर से जूहा का धन्यवाद, उन्होंने मुझे मेरे सभी सवालों का जवाब दिया. मुझे अब समझ में आया है कि हमें बीते महीनों से बिजली का बिल कम मिल रहा था. इसके साथ ही पिछले साल के बिल से तुलना ने पूरे मामले को साफ कर दिया है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading