होम /न्यूज /मनोरंजन /सोहेल खान और सीमा ने शादी के 24 साल बाद दी तलाक के लिए अर्जी! फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर

सोहेल खान और सीमा ने शादी के 24 साल बाद दी तलाक के लिए अर्जी! फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर

सोहेल और सीमा दो बच्चों के मम्मी-पापा हैं. (Instagram/sohailkhanofficial/seemakhan76)

सोहेल और सीमा दो बच्चों के मम्मी-पापा हैं. (Instagram/sohailkhanofficial/seemakhan76)

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल ने अब अपनी शादी के 24 साल बाद रिश्त ...अधिक पढ़ें

जब सीमा खान (Seema Khan) ने नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में हिस्सा लिया था, तब उन्होंने एक अलग घर में रहने की वजह से सभी का ध्यान खींचा था. शो में दिखाया गया था कि सीमा और सोहेल खान (Sohail Khan) अलग-अलग घरों में रहते हैं जो यह दर्शाता है कि दोनों कुछ समय पहले अलग हो गए थे.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे अब अपने सेपरेशन को लीगल तौर पर मान्यता दे रहे हैं. आज 13 मई को दोनों मुंबई में एक फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते नजर आए. वे 2 बेटों के माता-पिता हैं. शो में सीमा को यह कहते हुए भी देखा गया था कि उनका बेटा, उनके पिता के साथ रहता है और वे उन्हें बेहतर तरीके से नहीं देख पाती हैं.

सीमा ने सोहेल को बताया था अमेजिंग फादर
सीमा ने शो के दौरान, सोहेल खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘हमारी सबसे अमेजिंग फैमिली है. सोहेल कमाल के पिता हैं. मेरे बच्चों के जन्म के बाद से, वे अद्भुत पिता रहे हैं. मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. हमारा बहुत अच्छा रिश्ता है. यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं.’

पेशे से फैशन डिजाइनर हैं सीमा
उन्हें आगे कहते हुए देखा गया था, ‘मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती, क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मेरी कन्वेंशनल शादी नहीं है, लेकिन हम एक फैमिली हैं. हम एक यूनिट हैं. हमारे लिए, बच्चे मायने रखते हैं.’ सीमा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. वे मुंबई में एक फैशन स्टोर भी चलाती हैं.

कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे सोहेल और सीमा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल खान और सीमा कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे और अच्छे दोस्त बन गए थे. फिर, उन्हें प्यार हुआ और उन्होंने एक साल के भीतर शादी करने का फैसला किया. सीमा का परिवार शुरू में इस रिश्ते से नाखुश था, पर बाद में उन्होंने इसे मंजूरी दे दी थी.

Tags: Sohail khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें