राखी सावंत की मां के इलाज के लिए आगे आए सोहेल खान, बोले- जरूरत हो तो कभी भी कॉल कीजिए

राखी सावंत ने सोहेल खान के इस वीडियो को शेयर किया है.

राखी सावंत ने सोहेल खान के इस वीडियो को शेयर किया है.

सोहेल खान (Sohail Khan) ने वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए पूरा सपोर्ट देने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया सावंत (Jaya Sawant) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और कैंसर (Cancer) से जंग लड़ रही हैं. बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियां राखी सावंत के समर्थन में आगे आई हैं. राखी ने सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) का हाल ही में धन्यवाद दिया था. अब सोहेल ने राखी की मदद के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे राखी सावंत ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया है.

सोहेल खान (Sohail Khan) ने वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है. राखी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई.'

इस वीडियो में सोहेल ने कहा, 'राखी,  माय डियर, आपको और आपकी मां को किसी चीज की जरूरत हो तो आप मुझे सीधा कॉल कीजिए. मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं. आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी. मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं. आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा. जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा.'





दरअसल, राखी सावंत की मां जया की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है, जिसकी वजह से उनकी कीमोथेरपी चल रही हैं. सलमान और सोहेल के अलावा कविता कौशिक, विंदू दारा सिंह, कश्मीरा शाह, संभावना सेठ जैसे बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज ने भी राखी को अपना सपोर्ट दिया है. राखी ने बताया है कि उनकी मां का इलाज करने वाले डॉक्टर सलमान के जानने वाले हैं.

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक थीं, लेकिन राखी 14 लाख रुपये लेकर घर से बाहर आ गई थी, इसके बाद राखी को ये बोलते हुए सुना कि ये पैसा वो अपनी मां के इलाज में लगाएंगी और अपनी मां के अस्पताल के बिल चुकाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज