• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोहेल खान ने डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि केस! सलमान एंड फैमिली पर लगाए थे ये आरोप

सोहेल खान ने डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि केस! सलमान एंड फैमिली पर लगाए थे ये आरोप

सुशांत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने ये आरोप लगाए थे.

सुशांत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने ये आरोप लगाए थे.

डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap)सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को तबाह करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने ये कदम उठाया है.

  • Share this:
    मुंबई. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) केे भाई और 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के खिलाफ सोहेल खान ने मानहानिक का केस दर्ज (Defamation Case) कराया है. सुशांत सिंह राजपूत (Susant Singh Rajput) के निधन के बाद डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार (Salman Khan and Family) पर गंभीर आरोप लगाए थे. फिल्म डायरेक्टर अभिनव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को तबाह करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने ये कदम उठाया है.

    इस मामले के सामने आने के बाद सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan ) ने डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी. ई टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) अभिनव के खिलाफ कड़ा कदम उठातेे हुए उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

    सलीम खान-अरबाज ने तोड़ी थी चुप्पी
    इस मामले पर सलमान का अभी तक कोई बयान नहीं आया है लेकिन उनके पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान ने मामले पर चुप्पी तोड़ी थी. सलीम खान से जब इस मामले पर सवाल किया गया था तो उन्‍होंने कहा था कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाकर उनकी फिल्‍में देखिए, फिर हम बात करते हैं, जो वह करना चाहते हैं, करने दीजिए. जो वह कहते हैं, उस पर मैं अपना समय बर्बाद नहीं करूंगा. वहीं, अरबाज खान ने कहा था उनके पास उस समय कश्यप के साथ कोई संवाद नहीं था, जब वे दबंग 2 बना रहे थे तो उन्होंने फिल्म में पेशेवर तरीके से भाग लिया था. इतना ही नहीं बल्कि अरबाज ने यह भी कहा है कि उन्होंने पहले ही फिल्म निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

    अभिनय कश्यप ने ये लगाए थे आरोप
    अभिनय कश्यप ने एक लंबे फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और उनके भाईयों पर आरोप लगाए थे. अभिनव ने लिखा था कि वे खुद भी गलत व्यवहार के भुक्तभोगी रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि दबंग बनाने के दस साल बाद मेरी कहानी ये है. दस साल पहले दबंग पार्ट 2 से मैं इसलिए हट गया, क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान से गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी. अभिनव ने लिखा- 'अगले कुछ सालों में, मेरे सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया. और मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. और मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की धमकी दी गई है. लगातार हुई बुलिंग ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को काफी नुकसान पहुंचाया. सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी हैं, खुश हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद को ना मार डाले'.

    ये भी पढ़ें- सुशांत की मौत के बाद हुई FIR में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर, बोलीं- मैंने ही उसे लॉन्च किया और...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज