होम /न्यूज /मनोरंजन /सोहेल खान की पत्नी के साथ बेटे योहान भी हुए कोरोना संक्रमित, सीमा खान की बहन भी पॉजिटिव, जानें डिटेल

सोहेल खान की पत्नी के साथ बेटे योहान भी हुए कोरोना संक्रमित, सीमा खान की बहन भी पॉजिटिव, जानें डिटेल

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान अपने बेटों के साथ. (फोटो साभारः Instagram @seemakhan76)

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान अपने बेटों के साथ. (फोटो साभारः Instagram @seemakhan76)

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के साथ-साथ उनकी 10 साल के बेटे योहान खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इतना ही नही ...अधिक पढ़ें

    करीना कपूर खान  और अमृता राव के बाद एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ये चारों सेलेब्स अलग-अलग क्वारंटीन हैं. इस बीच बीएमसी ने इस मामले से जुड़ा एक और अपडेट दिया है. बीएमसी सूत्रों के मुताबिक अब सोहेल की पत्नी सीमा खान के साथ साथ उनके 10 साल के बेटे योहान खान (Yohaan Khan Corona Positive) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. योहान के अलावा सीमा की बहन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

    बीएमसी (BMC Sealed Seema Khan Building) ने सीमा खान की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. बीएमसी ने बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने के निर्देश दिए हैं. कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट के आधार पर बिल्डिंग के फ्लोर को को डी-सीलिंग करने पर कोई भी निर्णय लिया जाएगा. बीएमसी ने करीना कपूर और करण जौहर की बिल्डिंग को भी सील और सैनिटाइजर डिसइनफेक्ट किया है.

    करण जौहर घर में हुई थी पार्टी

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अमृता अरोड़ा और कई अन्य सेलेब्स ने 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर एक पार्टी में हिस्सा लिया था. सीमा खान कोरोना पॉजिटिव होने वाली पहली सेलेब थीं, जिसके बाद करीना और अमृता ने भी कोरोना टेस्ट करवाए, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. बीएमसी ने करीना कपूर की बिल्डिंग को भी सील किया है.

    आइसोलेशन में महीप कपूर

    महीप कपूर (Maheep Kapoor Corona Positive) भी करण जौहर की पार्टी में शामिल हुईं थी. उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ थी. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए महीप के पति संजय कपूर ने इसकी पुष्टि की और कहा, “हां वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हैं और वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं. हमारे बेटे जहान, बेटी शनाया और मैंने खुद को भी टेस्ट किया और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं.”

    Spider Man No Way Home: लोगों का क्रेज देख बदली सिनेमाघरों की टाइमिंग, सुबह 4 बजे से देख सकेंगे ‘स्पाइडर मैन’

    करीना कपूर खान ने तोड़े कोरोना नियम

    वहीं, बीएमसी ने करीना पर कोरोना नियमों की अनदेखी की बात कही है और उनके आवास को सील कर दिया गया है. करीना और अमृता ने अपने दोस्तों के साथ कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए पार्टी की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आए थे. लेकिन, अब दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई है. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने भी करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट कराने को कहा है.

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Sohail khan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें