बिना मास्क लगाए आइसक्रीम खाने निकले सोहेल खान के बेटे ने टी-शर्ट से छुपाया चेहरा

सोहेल खान का बेटा बिना मास्क लगाए मां के साथ आया नजर (फोटो साभारः Viral Bhayani)

सोहेल खान का बेटा बिना मास्क लगाए मां के साथ आया नजर (फोटो साभारः Viral Bhayani)

हाल में सोहेल खान (Sohail Khan) का बेटा अपनी मां सीमा सचदेव खान (Seema sachdev Khan) के साथ शॉपिंग के लिए घर से निकला था. जब वह आइसक्रीम खाने पहुंचा, तो उसे आसपास खड़े लोगों ने घेर लिया. तब सोहेल के बेटे को एहसास हुआ कि उन्होंने तो मास्क तक नहीं लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः देशभर में एक बार फिर कोरोना के संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. बॉलीवुड भी इसके प्रकोप से बच नहीं पाया है. हाल में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस वजह से सरकार भी लोगों से मास्क लगाने और बचाव के दूसरे नियमों का पालन करने के लिए कह रही है. एक्टर्स के अलावा उनके परिवार भी सजक हो गए हैं. हाल में एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे को मां के साथ घूमते हुए देखा गया था.

दरअसल, सोहेल का छोटा बेटा मां सीमा सचदेव खान के साथ आइसक्रीम पार्लर पहुंचे थे. इस दौरान वह मीडिया के नजरों में आ गए. इसी वक्त सोहेल के बेटे को एहसास हुआ कि उसने मास्क लगाया ही नहीं है. फिर क्या था. नन्हा शहजादा तुरंत अपनी टीशर्ट से मुंह छिपाने लगा. यह देखकर वहां मौजूद लोग मुस्कुराने लगे. आप भी देखें सोहेल के बेटे की ये क्यूट फोटो.

(फोटो साभारः Viral Bhayani)


बता दें कि हाल में सोहेल खान तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने राखी सावंत को मदद की पेशकश की थी. सोहेल का तब एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह राखी को उनकी मां के कैंसर के इलाज में किसी भी तरह की मदद करने की पेशकश कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज