• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा मामले पर बोलीं सोमी अली- 'जो लोग पोर्न में काम करते हैं, उन्हें जज नहीं करना चाहिए'

राज कुंद्रा मामले पर बोलीं सोमी अली- 'जो लोग पोर्न में काम करते हैं, उन्हें जज नहीं करना चाहिए'

राज कुंद्रा मामले पर सोमी अली ने खुलकर अपनी बात रखी है. (Photo @rajkundra9 and realsomyali/Instagram)

राज कुंद्रा मामले पर सोमी अली ने खुलकर अपनी बात रखी है. (Photo @rajkundra9 and realsomyali/Instagram)

सोमी अली (Somy Ali) ने कहा कि, 'जब हम लोग पोर्न या सेक्स से जुड़े विषय पर बात करते हैं तो लोगों में जिज्ञासा बढ़ जाती है. जिन लोगों ने पोर्न में करियर बनाया है, मैं उन्हें जज नहीं करती. खासकर तब तक जब तक किसी के साथ जबरदस्ती न किया जा रहा हो.'

  • Share this:

    मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में कड़ाई से जांच में जुटी हुई है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. इसके बाद कोर्ट ने 27 जुलाई को राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

    इस मामले में पुलिस रोज नए नए खुलासे कर रही है और कुछ लोग भी इस मामले को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड के कुछ कलाकार उनके पक्ष में बोल रहे हैं तो कुछ इस केस में उनका नाम आने के बाद से उनकी आलोचना कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने भी इस मामले में अपनी राय दी है. सोमी का कहना है कि जो लोग पोर्न इंडस्ट्री में काम करते हैं, उन्हें जज नहीं करना चाहिए. इसमें काम करने वाले लोगों से जबरदस्ती नहीं की जाती.

    एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में सोमी अली ने कहा कि, ‘जब हम लोग पोर्न या सेक्स से जुड़े विषय पर बात करते हैं तो लोगों में जिज्ञासा बढ़ जाती है. जिन लोगों ने पोर्न में करियर बनाया है, मैं उन्हें जज नहीं करती. खासकर तब तक जब तक किसी के साथ जबरदस्ती न किया जा रहा हो.’ अली ने आगे कहा कि, पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को जज करने को अधिकार न किसी और को है और न उन्हें हैं. एक्ट्रेस ने देश में सेक्स एजुकेशन को बढ़ावा देने की भी बात कही. सोमी ने यह भी कहा कि, ‘पोर्न एक कला है और वास्तविक भी है. यदि इस इंडस्ट्री में काम करने वाले किसी कलाकार को चोट लगती है तो यह गलत है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज