अपना शहर चुनें

States

सलमान खान से शादी करने आई थीं सोमी अली, बोलीं- 'एक्ट्रेस बनने की नहीं थी चाह'

सोफी अली ने अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की.
सोफी अली ने अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की.

सोमी अली (Somy Ali) ने बताया कि कैसे वो बॉलीवुड (Bollywood) में मिसफिट थीं और उनका किसी फिल्म में कास्ट होना डायरेक्टर के लिए किसी डरावने सपने जैसा होता था. सोमी अली का नाम एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से खूब चर्चा में रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 4:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 90 के दशक में एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनका नाम एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से खूब चर्चा में रहा. दोनों की लव लाइफ पर खूब बातें बनीं और दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया. हाल ही में सोफी अली ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की. सोमी अली (Somy Ali) ने बताया कि कैसे वो बॉलीवुड (Bollywood) में मिसफिट थीं और उनका किसी फिल्म में कास्ट होना डायरेक्टर के लिए किसी डरावने सपने जैसा होता था.

एक इंग्लिश न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में सोमी अली ने बताया कि कैसे उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई और अपने बॉलीवुड के सफर की बात भी उन्होंने की. उन्होंने बताया है कि मुंबई आने के बाद उन्होंने पोर्टफोलियो शूट कराया. एक प्रोडक्शन हाउस में वो पहुंचीं, वहीं सलमान से उनकी मुलाकात हुई. बाद में फिल्म बुलंद (Buland) में उन्हें कास्ट किया गया लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. सोमी अली ने कहा है कि महज 16 साल की उम्र में 1991 में वो भारत इस वजह से आई थीं क्योंकि उन्हें सलमान खान से शादी करनी थी. दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला लेकिन 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद सोमी पढ़ाई करने के लिए यूएस वापस चल गईं.






सोमी अली ने आगे बताया कि डायरेक्टर मुझसे डरते थे, मैं रिहर्सल के लिए नहीं जाती थी. मेरी लाइफस्टाइल अलग थी. मैं यहां फिल्मों में करियर बनाने नहीं आई थी मुझे सिर्फ सलमान खान से शादी करनी थी. उन्होंने बताया कि 1999 में रिश्ता खत्म होने के बाद उन्होंने मियामी अपने होम टाउन जाने का निर्णय लिया. एक्ट्रेस का कहना है कि जब वो मुंबई में रहीं तो उनकी मुलाकात सैफ अली खान और चंकी पांडे जैसे कई अच्छे लोगों के साथ काम किया. बता दें कि पाकिस्तान में जन्मीं सोमी ने बॉलीवुड में अंत (1994), कृष्णा अवतार (1993), यार गद्दार (1994), तीसरा कौन? (1994) जैसी फिल्मों में काम किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज