Home /News /entertainment /

मां काजोल को उनके बेटे ने दिया यह गिफ्ट, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

मां काजोल को उनके बेटे ने दिया यह गिफ्ट, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

काजोल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन हिट फिल्में दी हैं.

काजोल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन हिट फिल्में दी हैं.

बॉलीवुड में एक समय में नंबर 1 की एक्ट्रेस रह चुकीं काजोल (Kajol) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. काजोल की यह फोटो उनके लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि इसे उनके बेटे युग (Yug) ने क्लिक किया है.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद भी अधिकांश लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं. बॉलीवुड के कलाकारों का भी यही हाल है. ऐसे में अधिकांश लोग और कुछ बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. बॉलीवुड में एक समय में नंबर 1 की एक्ट्रेस रह चुकीं काजोल (Kajol) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उनके बेटे युग ने एक तरह से उन्हें गिफ्ट की है. काजोल की यह फोटो उनके लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि इसे उनके बेटे युग (Yug) ने क्लिक किया है.

    फोटो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है कि, ‘डायरी में लिखने के लिए तैयार हो जाइए और एक कप चाय मेरे साथ पीजिए. मैं जानना चाहती हूं कि आप लोग क्या-क्या कर रहे हैं. आइए और मेरे साथ गपशप कीजिए. और कैप्शन के अंत में उन्होंने अपने बेटे युग (Yug) को फोटो की क्रेडिट दी है, क्योंकि बेटे ने ही फोटो खींची है.’



    तानाजीः द अनसंग वॉरियर में किया था रोल
    लॉकडाउन के कारण काजोल फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. काजोल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन हिट फिल्में दी हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ (Tanaji The Unsung Warrior) आई थी जिसमें उन्होंने पति अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ काम किया है. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसने 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की. काजोल को उनकी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है.

    अभी तक किचन में नहीं गए हैं अजय देवगन
    काजोल और अजय देवगन के बेटे युग को फोटोग्राफी का बहुत शौक है. काजोल इस बार से पहले भी सोशल मीडिया पर युग द्वारा खींची गई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा काजोल ने हाल ही में ट्विटर पर #AskKajol के जरिए फैन्स से बातचीत की थी. इस दौरान एक फैन ने फनी वे में उनसे पूछा कि, 'लॉकडाउन में कितनी बार अजय देवगन ने आपके लिए खाना बनाया है? तो काजोल ने इसका मजेदार जवाब दिया कि, 'मैंने अजय को कई बार खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन अभी तक वह किचन में नहीं गए हैं.'

    ये भी पढ़ें - 

    क्या सोचा था और हुआ क्या! सारा अली खान ने किया साल 2020 पर 'सबसे सटीक पोस्ट'undefined

    Tags: Ajay devgan, Coronavirus, Kajol Devgan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर