इंडियन आइडल में दोबारा जज बनाने पर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा 'गटर का चूहा'

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 11:44 AM IST
इंडियन आइडल में दोबारा जज बनाने पर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा 'गटर का चूहा'
इंडियन आइडल में होगी अनु मलिक की वापसी.

सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने अनु मलिक (Anu Malik) पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसके बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल के जज की कुर्सी से उतार दिया गया था. अब खबर है अनु इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) से इस शो में वापसी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
#MeToo मूवमेंट के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद अनु मलिक (Anu Malik) को इंडियन आइडल शो से निकाल दिया गया था. लेकिन अब सुनने में आया है कि नए सीजन के साथ अनु मलिक भी वापसी करने वाले हैं. इस खबर से अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) गुस्से में हैं. अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोना ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने अनु मलिक को 'गटर का चूहा' बताया. आपको बता दें कि सोना महापात्रा सहित चार महिलाओं ने अनु मलिक पर #MeToo  के तहत आरोप लगाया था.

सोना ने लिखा, सोनी टीवी द्वारा एक साल के अंदर अनु मलिक को दोबारा 'इंडियन आइडल' पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा #AnuMalik #RatReturnsToTheGutter & #SpreadingFilth. सोना ने अनु मलिक को गटर का चूहा बताते हुए लिखा, 'चूहा गटर में वापसी कर रहा है'.



सोना मोहपात्रा की पोस्ट पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. रवि स्टेलेम ने लिखा, यह देश के लिए शर्म की बात है जब अनु मलिक जैसे लोगों को आगे बढ़ाया जाता है. अर्जुन मलिक ने तो सोना के ट्वीट पर जवाब देते हुए सुअर की तस्वीर पोस्ट कर दी. बता दें कि सोना मोहपात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया था.
Loading...

सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई थी. इनमें से एक का कहना था- सन् 1990 में मेरी मुलाकात महबूब स्टूडियो में अनु मलिक से हुई थी. वह वहां एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. इस दौरान अनु मलिक ने उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जब उसने उनके इस व्यवहार पर हैरानी जताई, तो उन्होंने माफी मांगी.

यह भी पढ़ें:

Video: रानू मंडल का पहला गाना लॉन्च करते वक्त रोने लगे हिमेश रेशमिया, पत्नी ने स्टेज पर पोछे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 7:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...