कनिका कपूर पर भड़कीं सोना मोहपात्रा तो बचाव में उतरीं सोनम कपूर, बोलीं - 'उनके बारे में गलत...'

सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट कर कनिका को जमकर फटकार लगाई है.

सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने भी ट्वीट कर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को जमकर फटकार लगाई है और उन्हें गैरजिम्मेदार बताया है.

  • Share this:
    मुंबई : जब से कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने दुनिया को अपने कोरोनावायरस से पॉजिटिव होने की बात बताई है, उन्हें लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. कनिका के इस बड़े खुलासे के बाद बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया है. जहां कुछ लोग कनिका का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनके अपोज में आ गए हैं. अब सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने भी ट्वीट कर कनिका को जमकर फटकार लगाई है. सोना मोहपात्रा ने कनिका को गैरजिम्मेदार बताया है.

    अपने ट्वीट में सोना ने लिखा है, 'बात यह है कि कनिका कपूर ने भारत आने के बाद अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई (भगवान जाने कैसे). भारत आने के बाद वह लखनऊ (Lucknow) और मुंबई (Mumbai) में इवेंट्स का हिस्सा बनीं और 5 स्टार हॉटल में रहते हुए पार्टियों का हिस्सा भी बनीं, जबकि उन्हें वायरस था. तो जो भी लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं, यहां देख लें.' कनिका कपूर के अलावा सोना ने सांसद दुष्यंत कुमार (Dushyant Kumar) पर भी सवाल उठाए हैं और उनके कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने पर भी जमकर निशाना साधा है.



    वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कनिका कपूर का समर्थन किया है और उनके विदेश से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट ना करने पर भी प्रतिक्रिया दी है. सोनम कपूर ने कनिका का बचाव करते हुए लिखा है, 'आप सभी कनिका कपूर पर आरोप लगाना बंद करें. वह 9 मार्च को भारत लौटी थीं, तब भारत सेल्फ आइसोलेशन पर नहीं था बल्कि सभी लोग होली खेल रहे थे. कनिका कपूर को लेकर जो बातें फैलाई जा रही हैं, उसे बंद करना चाहिए.'

    Sona Mohapatra, Kanika Kapoor, Sonam Kapoor, Coronavirus, Kanika Kapoor Coronavirus Positive, Coronavirus, Sona Mohapatra lashes out at Kanika Kapoor
    सोनम कपूर ने कनिका कपूर का समर्थन किया है.


    बता दें सिंगर कनिका कपूर ने बीते शुक्रवार को ही अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर दी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक लंबी पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे वह 4 दिन से फ्लू से पीड़ित थीं और अब उनमें कोरोना वायरस पाया गया है. खबरों के मुताबिक, कनिका कपूर एयरपोर्ट से बिना स्क्रीनिंग के ही निकल आई थीं. इसके बाद उन्होंने लखनऊ में कई पार्टियों में हिस्सा भी लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.