कंगना रनौत की 'क्लास' पर फराह अली खान ने उठाए सवाल, भड़कीं सोना मोहपात्रा ने दिया जवाब

कंगना रनौत की 'क्लास' पर फराह अली खान ने उठाए सवाल, भड़कीं सोना मोहपात्रा ने दिया जवाब
सोना मोहपात्रा ने कंगना रनौत के समर्थन में ट्वीट किया है.

ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान (Farah Ali Khan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उस बयान पर आपत्ति जताई थी, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ 'घमंडी' और 'तुझे' जैसे शब्दों का प्रयोग किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. शिवसेना संग अपनी बहस के चलते कंगना रनौत को लेकर कई सेलिब्रिटी एक्ट्रेस के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं. हाल ही में सुजैन खान की बहन और ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान (Farah Ali Khan) ने कंगना रनौत के उस बयान पर आपत्ति जताई थी, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ 'घमंडी' और 'तुझे' जैसे शब्दों का प्रयोग किया था. फराह अली खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और कंगना रनौत की 'क्लास' पर सवाल खड़े किए. फराह अली खान के इस ट्वीट को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है.

फराह अली खान के ट्वीट के बाद सोना मोहपात्रा कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं और ट्वीट के जरिए फराह अली खान की क्लास लगाई है. सोना मोहपात्रा ने ट्विटर पर लिखा - 'सच में. तुम्हें सबसे ज्यादा किसने परेशान किया? क्लास, शालीनता या बोलने के तरीके ने? कंगना के घर में घुसकर तोड़फोड़ करना मुंबई के हाल ही के दिनों में सबसे हास्यास्पद घटना थी. ये एक शख्स के खिलाफ राज्य मशीनरी और सरकारी तंत्र का खुला दुरुपयोग है. इसने हम सभी को असुरक्षित महसूस करने पर मजबूर कर दिया है.'

Sona Mohapatra, Sona Mohapatra Tweet



गौरतलब है कि कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा अपना ऑफिस तोड़े जाने के बाद एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था. इस वीडियो पर फराह अली खान ने कंगना की भाषा पर आपत्ति जाहिर करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे और कहा कि कंगना रनौत के पास महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने का तरीका और शालीनता नहीं है.



अपने एक ट्वीट में फराह अली खान ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा था- 'इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को संबोधित करने की शालीनता नहीं है. वह उन्हें 'तुझे' कैसे कह सकती हैं? वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह सम्मान के हकदार हैं. ऐसा करके वह अपनी क्लास दिखा रही हैं. 'आप' नहीं 'तुझे' कह रही हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज