तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप को #Metoo के लिए किया सपोर्ट तो भड़कीं सोना मोहपात्रा, लगाई लताड़

सोना मोहपात्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर निशाना साधा.
सोना मोहपात्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर निशाना साधा.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) द्वारा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का बचाव सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया तो उन्होंने खुलकर अनुराग का पक्ष लिया और उन्हें सबसे बड़ा नारीवादी बताया. कई सेलेब्स ने भी अनुराग कश्यप का बचाव किया. तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें ट्रोलर्स का निशाना भी बनना पड़ा. तापसी द्वारा इस तरह से अनुराग का बचाव सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना दी.

सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) को तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का इस तरह से पक्ष लेना बिलकुल पसंद नहीं आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर उन लोगों पर निशाना साधा जो अनुराग का बचाव कर रहे हैं. किंगर सोना ने एख के बाद एक कई ट्वीट किए.


अपने ट्वीट में सोना ने लिखा, 'अनुराग कश्यप के 'सबसे बड़ी नारीवादी' होने के बारे में तापसी पन्नू द्वारा दिए गए बयान को मैंने पढ़ा था. ये दिखाता है कि वह इस बारे में कितना कम जानती हैं. कोई भी उनकी फिल्मों में महिलाओं के चित्रण को देखकर आप जैसा सोच सकता है.'



सोना ने आगे कहा, 'ऐसा कहा जाता है.. #MeToo आंदोलन में हर कोई अपनी बात कहता है, इस मामले में पायल अपनी कहानी बता रही हैं, ये कष्टदायक है. मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है और मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया है.' उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अगर अनुराग, पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों के दोषी हैं तो यह पता लगाने के लिए जांच की जानी चाहिए.

आपको बता दें कि पायल घोष ने 19 सितंबर को अनुराग कश्यप के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे. सोशल मीडिया पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग करते हुए उनसे न्याय की गुहार लगाई थी. हालांकि पायल के इन सभी आरोपों को अनुराग ने सिरे से खारिज कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज