बर्थडे स्पेशल: जब इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर दी थी न्यूड होने की धमकी

'आहे नीला शैला' नाम से सोना महापात्रा का यह भजन वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा था. सोना पर आरोप था कि उन्होंने कुछ शब्दों को गलत तरीके से बोला.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:51 AM IST
बर्थडे स्पेशल: जब इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर दी थी न्यूड होने की धमकी
बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा का आज 44वां बर्थडे है.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:51 AM IST
सोना महापात्रा म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं, लेकिन वह केवल अपने गाने ही नहीं बल्कि बोल्ड बयानों के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. उड़िया भजन वाला विवाद कोई कैसे भूल सकता है जब सोना ने सोशल मीडिया पर न्यूड होने तक की धमकी दे डाली थी. इस पूरे मामले की शुरुआत हुई थी एक म्यूजिक वीडियो से. इस वीडियो में सोना 17वीं शताब्दी में संत और भक्त सालबेग का लिखा भजन गाती नजर आ रही थीं. 'आहे नीला शैला' नाम से इस भजन का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा था. सोना पर आरोप था कि उन्होंने कुछ शब्दों को गलत तरीके से बोला. सोना पर आरोप लगे कि उन्होंने भजन की आत्मा को खत्म कर दिया.

इस पर सोना ने ट्वीट कर कहा, जो लोग अभी तक मेरे फॉरेन एक्सेंट पर जल रहे हैं. उन्हें बता दूं कि जब वह गाते या इंग्लिश-हिंदी में बात करते हुए उड़िया एक्सेंट में बोलते हैं यह भी कई लोगों को बुरा लग सकता है.



अब सोना की इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया भी बंटा हुआ था. कुछ लोग सोना के प्रोनाउंसिएशन को लेकर नाराज थे. तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्हें इस वीडियो में पहनी गई सोना की ड्रेस से तकलीफ थी. बिभू नाम के एक यूजर ने लिखा, मैडम लालपरी ये एक भजन है. कोई मॉडर्न गाना नहीं जो कि आप हाफ नेकेड गाउन और हाई हील सैंडल पहने हैं. आप उड़ीसा से हैं. यह भजन हमारी संस्कृति दिखाता है. आपको इसे बर्बाद करने का हक किसने दिया? चोरी ऊपर से सीनाजोरी.



सोशल मीडिया यूजर का ये कमेंट देख सोना का गुस्सा सातवें आसमान पर था. उन्होंने ऐसा कमेंट किया कि वह सुर्खियों में आ गईं. सोना ने लिखा, तुम और तुम जैसे सभी अनपढ़ चुप रहें. पिछले कुछ दिनों में मेरी टाइम लाइन पर तुम्हारी बकवास बहुत हुई. अगर तुम चुप नहीं हुआ तो मैं और भी हाई हील्स के साथ फुल नेकेड हो जाउंगी और चंडी के असल रंग दिखाउंगी. बता दें कि चंडी एक हिंदू देवी हैं. जो अपने गुस्से और विकराल रूप के लिए जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें:
'भारत' के इस शख्स को हर साल करोड़पति बना देती है ईद

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...