Home /News /entertainment /

sona mohapatra tweets she will not buy items endorsed by jacqueline fernandez

सोना महापात्रा ने अब जैकलीन फर्नांडिस पर निकाला गुस्सा, कहा- 'नहीं खरीदूंगी उनसे जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स'

सोना महापात्रा ने कहा जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को न खरीदने की सलाह दी (फोटो क्रेडिट : Instagram @sonamohapatra @jacquelinef143)

सोना महापात्रा ने कहा जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को न खरीदने की सलाह दी (फोटो क्रेडिट : Instagram @sonamohapatra @jacquelinef143)

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्यूटी लाइन प्रॉडक्ट्स की तस्वीर शेयर की है, जिसे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) प्रमोट करती हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी पोस्ट में कहीं भी जैकलीन का नाम नहीं लिया है. सोना ने लिखा, "मुफ्त के महंगे और लग्जरी गिफ्ट, मेरा निजी फैसला है कि ऐसे ब्रैंड एंबेसडर वाले किसी भी ब्रैंड को न खरीदा जाए. इनके कुछ उसूल, कुछ खास टैलेंट, कुछ सम्मान करने लायक हैं?"

अधिक पढ़ें ...

हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय देने के लिए जानी जाने वाली सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर तंज कसने को लेकर सुर्खियों में हैं. सोना ने अब जैकलीन को आड़े हाथों लेते हुए एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि अब वह वे सभी ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं खरीदेंगी, जिनका नाम जैकलीन फर्नांडिस के साथ जुड़ा हुआ है. मालूम हो कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन ED की कार्रवाई का सामना कर रही हैं, जिसके बाद से ही उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

सोना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्यूटी लाइन प्रॉडक्ट्स की तस्वीर शेयर की है, जिसे जैकलिन फर्नांडिस प्रमोट करती हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी पोस्ट में कहीं भी जैकलीन का नाम नहीं लिया है. सोना ने लिखा, “मुफ्त के महंगे और लग्जरी गिफ्ट, मेरा निजी फैसला है कि ऐसे ब्रैंड एंबेसडर वाले किसी भी ब्रैंड को न खरीदा जाए. इनके कुछ उसूल, कुछ खास टैलेंट, कुछ सम्मान करने लायक हैं? अगर नहीं, तो प्लीज अपने निजी स्वार्थ के लिए मुझे कोई ऐसी चीज न बेचें.”

अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कही ये बात
इसके बाद सोना ने अपने ही इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फिर से किसी का नाम लिए बगैर लिखा, “ऐसे लोगों का सपोर्ट करके हम न केवल अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए समाज में जहरीले रोल मॉडल बना रहे हैं, बल्कि जेंडर इक्वॉलिटी आंदोलन के लिए सच्ची प्रतिबद्धता को भी खत्म कर रहे हैं. ऐसा करके हमने यह मुश्किल काम और मुश्किल बना दिया है. ये 5/10 महिलाएं सफलता के लिए शॉर्टकट अपना रही हैं.”

sona mohapatra, sona mahapatra on jacqueline fernandez, jacqueline fernandez, sukesh chandrasekhar, sukesh money laundering, Entertainment News in Hindi, Bollywood News in Hindi, Bollywood Hindi News, सोना महापात्रा, जैकलीन फर्नांडिस

(फोटो क्रेडिट : Twitter @sona mohapatra)

यूजर्स ने सोना को दी सलाह- ‘बिना सच जाने कुछ न कहें’
सोना के इन पोस्ट के बाद जहां कुछ यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया है, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे ईर्ष्या का भी नाम दिया. वहीं, कुछ लोगों ने सोना को यह भी सलाह दी है कि किसी के बारे में जब तक पूरा सच सामने नहीं आ जाता है, तब तक उसके बारे में ऐसी कोई बात नहीं कहनी चाहिए. एक यूजर ने कहा, “किसी को कुछ बुलाने से पहले क्या आप जानती हैं कि असल सच्चाई क्या है? असल बात क्या है, यह जानने के बजाय आप सिर्फ वही बोलती हैं जो आपके मुंह में आता है.”

आमिर खान की बेटी का भी समर्थन कर चुकी हैं सोना
ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ जांच अब भी जारी है. वहीं, सोशल मीडिया पर कई विषयों पर मुखर रहने वाली सोना अक्सर ट्रोलर्स से निपटती नजर आती हैं. इससे पहले, सोना ने आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) का भी बचाव किया था, जो अपने बर्थडे पार्टी में बिकिनी पहनने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही थीं. सोना ने कहा था कि आइरा 25 साल की वयस्क हो चुकी हैं, इसलिए उन्हें कुछ भी करने और पहनने के लिए अपने पिता या लोगों की इजाजत की जरूरत नहीं है.

Tags: Jacqueline fernandez, Sona Mohapatra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर